Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में 14 साल बाद करेंगी कमबैक, जानिए कौन सी वेब सीरीज में आएगी नजर

मुंबई। (भाषा) बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा है कि वह जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक सीरीज के जरिए पदार्पण करेंगी, जिसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं और यह जानने की इच्छुक हैं कि दर्शक उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कितना पसंद करेंगे। अभिनेत्री ने कहा कि सीरीज को लेकर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, हालांकि वह 2022 में इसकी शूटिंग शुरू करना चाहती हैं। शिल्पा ने पीटीआई-भाषा से विशेष बातचीत में कहा, ‘ मैंने किसी परियोजना को लेकर अपनी स्वीकृति दी है, जिसकी शूटिंग अगले वर्ष शुरू होगी।

2022 में वेब सीरीज में आएगी नजर

इसके लिए बहुत तैयारियां की जाने की जरुरत है, जिसके बारे में जल्द ही जानकारी दी जाएगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कई कलाकारों के लिए अवसर के बहुत सारे दरवाजे खोल दिए हैं, जिसमें मैं भी शामिल हूं।’ अभिनेत्री ने कहा, ‘इसके लिए बहुत समय की आवश्यकता होती है, इसलिए आपको पूरा समय और मेहनत के साथ इसके साथ न्याय करना होता है। मेरे पास एक सीरीज में काम करने का अवसर आया, जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं।’ इन दिनों 90 के दशक के कई दिग्गज कलाकार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर रहे हैं।

एक नयी फिल्म भी साइन की

दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और रवीना टंडन नेटफ्लिक्स पर ‘फाइनडिंग अनामिका’ और ‘आरण्यक’ नामक अपनी-अपनी सीरीज के साथ डेब्यू करने को लेकर पूरी तरह से तैयार हैं। सुष्मिता सेन 2020 में अपने शो ‘आर्या’ के जरिए पहले ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर चुकी हैं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 46 वर्षीय शिल्पा ने कहा कि इसके अलावा उन्होंने एक नयी फिल्म भी साइन की है, जोकि इस वर्ष के अंत में आएगी। शिल्पा की आगामी फिल्म ‘हंगामा 2’ 23 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है। ‘हंगामा 2’ में परेश रावल भी अहम भूमिका में हैं और इसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया है।

14 साल बाद किसी कॉमेडी फिल्म में अभिनय

‘लाइफ इन ए मेट्रो’ और ‘धड़कन’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच लोकप्रिय हुईं शिल्पा ने कहा कि वह 14 साल बाद किसी कॉमेडी फिल्म में अभिनय कर रही हैं। शिल्पा ने कहा, ‘ हंगामा 2 पहले रिलीज हो रही है। मैं 70 एमएम के पर्दे पर वापसी करने को लेकर बेहद खुश और उत्साहित हूं, लेकिन हम कलाकारों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म भी बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि महामारी के इस दौर में लोग अपने घर पर बैठकर ही फिल्म देखना पसंद कर रहे हैं।’

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password