Shajapur News : कार्यों को प्राथमिकता के साथ मिशन मोड में संपन्न करें-कलेक्टर

Shajapur News : कार्यों को प्राथमिकता के साथ मिशन मोड में संपन्न करें-कलेक्टर

शाजापुर/आदित्य शर्मा : शाजापुर में जलजीवन मिशन के कार्यों को सभी ठेकेदार मिशन मोड में पूरा करें, कार्य पूर्ण होने के लिए जो टाईमलाइन निर्धारित है, उसकी के अनुरूप कार्य होना चाहिये। विलंब करने वाले या कार्य शुरू नहीं करने वाले ठेकेदारों को नोटिस जारी करने के निर्देश कलेक्टर दिनेश जैन ने जलजीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा करते हुए दिये। उन्हौने कहा कि जिन एजेंसियों द्वारा कार्य पूर्ण कर दिया गया है, उन्हें भुगतान की कार्यवाही तत्काल करें। कलेक्टर श्री जैन ने कहा कि अनुभाग स्तर पर जलजीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के माध्यम से की जायेगी, इसके लिए उन्हें निर्देशित किया जा रहा है।

जिला पंचायत सीईओ श्रीमती मिशा सिंह (आईएएस) ने बताया कि बैठक कार्यों को तीव्र गति से पूर्ण कराने तथा प्रगति हासिल नहीं करने वाली एजेंसियों को नोटिस देने तथा जहां कार्य शुरू नहीं हुआ हैं, वहां कार्य शुरू करने के उद्देश्य से बुलाई गई थी। जिला पंचायत सीईओ श्रीमती सिंहने कहा कि कार्य की धीमी गति एवं समय पर कार्यों की समीक्षा नहीं करने पर विभाग को भी जिम्मेदार माना जायेगा। जिन कार्यों में स्थानीय लोगों द्वारा अड़चन पैदा की जा रही हो, वहां तहसीलदार या अन्य अधिकारियों के माध्यम से समस्या का समाधान कराएं। इस मौके पर कार्य करने वाली एजेंसियों के साथ कलेक्टर ने चर्चा कर कार्यों की प्रगति की समीक्षा की।

इस अवसर पर कार्यपालन यंत्री पीएचई विजय सिंह चौहान, अनुविभागीय अधिकारी आर.के. शर्मा, के.एस.डामोर, एई मैकेनिकल सुश्री पूर्वी जैन सहित ठेकेदार एवं विभागीय कर्मचारी उपस्थित थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password