Shahdol Illegal liquor : वाहन में अवैध शराब ले जा रहे 3 लोग पकड़ाए, पुलिस एवं आबकारी विभाग को नहीं थी जानकारी

shahdol illegal liquor

अजय नामदेव शहडोल@ की रिपोर्ट

शहडोल। शराब माफिया दिन दहाड़े जगह-जगह अवैध shahdol illegal liquor शराब खुलेआम बेच रहे हैं। इसके बावजूद भी पुलिस एवं आबकारी विभाग अफसर हाथ पर हाथ रखे बैठे हुए हैं। इसके रोक थाम के लिए आम आदमी को आगे बढ़कर आना पड़ रहा है।

shahdol illegal liquor news today

ऐसा ही एक नजारा जिले के अंतिम छोर देवलौंद थानां क्षेत्र में देखने को मिला, जहां बोलेरो वाहन में अवैध शराब लेकर जा रहे एक वाहन को एक धार्मिक कार्यक्रम में दमोह से शामिल होने आए एक धार्मिक संगठन के कुछ सदस्यों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

shahdol illegal liquor today

पुलिस ने अवैध शराब व वाहन जब्त कर 3 के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पकड़ी गई शराब व वाहन की कीमत 4 लाख से अधिक की बताई जा रही है।

shahdol illegal liquor news today

ये है मामला
जिले के अंतिम छोर स्थित देवलौंद थानां क्षेत्र में अवैध शराब की बिक्री परिवहन जोरों पर है। ऐसे ही आज देवलौंद से शहडोल की ओर एक बोलेरो वाहन में अवैध शराब लेकर जा रहे बोलेरो वाहन को दमोह से धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने आए एक धार्मिक संगठन के कुछ सदस्यों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, जिस पर देवलौंद पुलिस ने बोलेरो वाहन में 8 पेटी देशी शराब सहित बोलेरो वाहन को जब्त कर चालक आनंद जैसवाल, सत्यनारायण यादव समेत पप्पू वर्मा के खिलाफ धारा 34 ( 2 ) के तहत मामला कायम कर कार्रवाई की गई है। जब्त की गई शराब व वाहन की कीमत 4 लाख से अधिक की आंकी गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password