Sehore Triple Murder Case : बेटे ने सौतेली मां, मौसी और बहन का किया कत्ल

Sehore Triple Murder Case

सीहोर। जिले के कोड़ियाछीतू गांव Sehore Triple Murder Case में रहने वाले एक बेटा अपनों का कातिल बन गया। जहां एक बेटे ने सौतेली मां, अपनी मौसी और बहन को मौत के घाट उतार दिया। ट्रिपल मर्डर की इस वारदात को आरोपी ने पारिवारिक विवाद के चलते अंजाम दिया और घटना के बाद से ही आरोपी नरेन्द्र फरार है, फिल्हाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

जांच में जुट गई
बताया जा रहा है कि कलयुगी बेटे ने इस ट्रिपल मर्डर को अंजाम दिया है। आरोपी ने मां चिंता बाई और मौसी अयोध्या बाई और बहन पूनम की हत्या कर दी। जानकारी मिलते ही मंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

CSP समेत पुलिस मौके पर पहुंची
बताया गया है कि 10 एकड़ जमीन को लेकर विवाद के चलते हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। सुबह छह बजे हुई इस सनसनीखेज वारदात की जानकारी पुलिस को दोपहर तीन बजे लगी तो ASP, CSP समेत पुलिस मौके पर पहुंची।

चिंताबाई से विवाद शुरू कर दिया
ASP समीर यादव ने बताया कि कोड़ियाछीतू गांव के खेत में बने मकान में नरेंद्र अपनी सौतेली मां चिंताबाई (50), मौसी अयोध्या बाई (45) और मौसेरी बहन पूनम (26) के साथ रह रहा है। गुरुवार सुबह करीब 6 बजे आरोपी नरेंद्र धारदार हथियार लेकर घर पहुंचा। यहां उसने चिंताबाई से विवाद शुरू कर दिया।

धारदार हथियार से वार कर दिया
इसी बीच उसने सौतेली मां चिंताबाई के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया। शोर सुनकर दूसरे कमरे में सो रही अयोध्याबाई और पूनम मौके पर पहुंची। उन्होंने चिंताबाई को बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने इन दोनों पर भी वार कर दिया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी फरार हो गया।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password