Sajjan Singh Verma : सज्जन सिंह समेत 8 लोगों पर मामला दर्ज, नदी पर बने निर्माणाधीन ब्रिज का किया था लोकार्पण

 

सीहोर। पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के खिलाफ नसरुल्लागंज के गोपालपुर थाने में Sajjan Singh Verma मामला दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि सीप नदी पर बने निर्माणाधीन बाक्स ब्रिज का वर्मा ने लोकार्पण किया था। बताया जा रहा है कि सज्जन सिंह वर्मा समेत 8 लोगों पर मामला दर्ज किया है।

 

निर्माणाधीन बाक्स ब्रिज का लोकार्पण
काग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर गोपालपुर थाने में मामला दर्ज हुआ है। बताया जा रहा है कि वर्मा ने बुधवार सीप नदी पर बने निर्माणाधीन बाक्स ब्रिज का लोकार्पण किया था।

पुल पर आवाजाही शुरू हो गई
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को बुधनी में इस पुल का वर्चुअली लोकार्पण करने वाले थे, एक दिन पहले बुधवार को MLA सज्जन सिंह वर्मा ने उसका फीता काट दिया। ये पुल मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में इंदौर-नसरुल्लागंज मार्ग पर सीप नदी के ऊपर बना है। पुल पर आवाजाही शुरू हो गई है।

नरोत्तम मिश्रा ने मामले को लेकर सज्जन सिंह पर हमला बोला

उधर, CM के उद्घाटन कार्यक्रम को टाल दिया। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मामले को लेकर सज्जन सिंह पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि PWD मंत्री रहते हुए माननीय वर्मा जी कोई फीता नहीं काट पाए, इसलिए अलग-अलग समय पर इस तरह से पीड़ा उभरकर सामने आती रहती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password