Saina Nehwal: अभिनेता सिद्धार्थ की टिप्प्णी पर फूटा साइना का गुस्सा, कही यह बात..

Saina Nehwal

नई दिल्ली। शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में ‘गंभीर चूक’ के मुद्दे को लेकर उन्होंने चिंता व्यक्त की थी जिस पर अभिनेता सिद्धार्थ की भद्दी टिप्पणी को देखना अच्छा नहीं था और वह टिप्पणी के लिये ‘बेहतर शब्दों’ का इस्तेमाल कर सकते थे।

सिद्धार्थ की साइना की ट्वीट पर टिप्पणी की इतनी आलोचना हो रही है कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने ट्विटर से इस अभिनेता के अकाउंट को तुरंत ब्लॉक करने की मांग की। साइना भाजपा सदस्य हैं, उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘हां, मुझे नहीं पता कि उसका क्या मतलब था। मैं अभिनेता के तौर पर उसे पसंद करती थी लेकिन यह अच्छा नहीं था। वह बेहतर शब्दों से खुद को बयां कर सकता था लेकिन मुझे लगता है कि यह ट्विटर है जिस पर इस तरह के शब्दों और टिप्पणियों से आप हमेशा ध्यान आकर्षित करते हैं। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘अगर भारत के प्रधानमंत्री की सुरक्षा एक मुद्दा है तो मुझे नहीं पता कि देश में क्या सुरक्षित है। ’’ महिला आयोग ने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रेखा शर्मा ने ‘ट्विटर इंडिया’ के स्थानीय शिकायत अधिकारी को पत्र लिखकर कहा है कि सिद्धार्थ का ट्विटर अकाउंट तत्काल ब्लॉक किया जाए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password