BHOPAL:शाहिद कबाड़ी मामले में मंत्री सारंग का बयान,कहा महिलाओं के खिलाफ....

BHOPAL:शाहिद कबाड़ी मामले में मंत्री सारंग का बयान,कहा महिलाओं के खिलाफ कृत्य करने वालों पर कार्रवाई ​होती रहेगी

शाहिद कबाड़ी मामले में मंत्री सारंग का बयान आया है क्योंकि आज दोपहर 2:30 बजे विधायक आरिफ मसूद  पुलिस कमिश्नर से मिलने शाहिद कबाड़ी के परिवार के साथ जायेंगे।कांग्रेस विधायक द्वारा शाहिद कबाड़ी का समर्थन करने पर मंत्री सारंग ने  निशाना साधते हुए कहा है, कि  कांग्रेस नेता उनको संरक्षण देते हैं जो बेटियों के साथ अनर्गल हरकत करते हैं मारपीट करते हैं। मंत्री सारंग ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ ऐसे कृत्य करने वाले और उनका संरक्षण करने वालों पर कार्यवाई होती रहेगी।

क्या है पूरा मामला
बिहारी मोहल्ले में बद्रीप्रसाद और सुशील पाराशर का परिवार रहता है और उनकी दो बेटियां और एक बेटा है। सुशीला ने बताया कि 30 साल से यहां रह रहे है। घर के सामने ही शाहिद की कबाड़ की दुकान है। वह घर हथियाना चाहता था ताकि मकान की जगह पर कबाड़ रख सके लेकिन हम यहां से नहीं जाना चाहते है। करीब 5 साल पहले किराने की दुकान खोली थी जो शाहिद के घर से बंद कर दी। शाहिद अक्सर विवाद करता है। जान से मारने की धमकियां भी देता है इसलिए बेटे का नागपुर में रिश्तेदार के यहां भेज दिया। 17 मार्च को कई लोगों ने घर पर पत्थरबाजी भी की। वहीं 25 मार्च को शाहिद समेत अन्य लोग घर में घुस गए और उन्होंने अभद्रता और मारपीट की गई थी।  वहीं मंत्री विश्वास सारंग से शिकायत के  बाद यह कार्रवाई की गई। बिहारी मोहल्ले में शाहिद कबाड़ी के घर को जेसीबी से तोड़ी दिया गया। उसकी कबाड़ की दुकान पर भी कार्रवाई की गई। कार्रवाई का विरोध भी किया गया लेकिन भारी पुलिस बल के आगे उनकी एक न चली।ऐशबाग पुलिस ने शाहिद के विरुद्ध मारपीट समेत धमकाने पर मामला दर्ज किया है। पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई है।

कांग्रेस के रिपोर्ट पर मंत्री सारंग का बयान

कांग्रेस के इस कार्ड  पर टिप्पड़ीं करते हुए सारंग ने कहा कि रिपोर्ट कार्ड के पहले पन्ने में 15 महीने की अपनी विफलताएं और भ्रष्टाचार की कांग्रेस जानकारी दे।

कोरोना मामलों पर मंत्री सारंग ने दी जानकारी

मप्र में नए वैरिएंट को लेकर कोई खबर नहीं है।हम पूरी तरह से सजग है और हर स्थिति पर नज़र बनाये हुए हैं। और अभी तक  किसी भी तरह के नए प्रतिबंध लगाने पर अभी कोई विचार नहीं है।

कांग्रेस प्रवक्ता के रामनवमी बयान पर मंत्री सारंग ने कसा तंज

और कहा कि  कांग्रेस केवल चुनाव के वक़्त भगवान को याद करती है । और बाकी समय भूल जाती है।

दिग्विजयसिंह के अरुण यादव की तारीफ़ पर मंत्री सारंग का बयान

पत्रकारों से इस मामले पर मंत्री ने कहा कि  अभी तारीफ करने से क्या मतलब, लोकसभा चुनाव के समय दिग्विजय सिंह ने अरुण यादव की खंडवा सीट पर  रोड़ा अटकाने का काम किया था

डॉ. आनंद राय की गिरफ्तारी पर मंत्री सारंग का बयान

इस मामले पर सारंग बचते नजर आये और कहा कि, सरकारी नौकरी में अनुपस्थित होना और बिना तथ्यों के अनर्गल बात करना ठीक नहीं है। जांच एजेंसियां अपना काम कर रही, म.प्र में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं कि जाएगी।

कांग्रेस विधायक सचिन बिरला के भाजपा कार्यक्रमों में सम्मिलित होने पर मंत्री सारंग का बयान

जो देशभक्त है वो भाजपा से जुड़ता है ।विधानसभा अंतर्गत जो भी याचिका है उसपर विधानसभा अध्यक्ष को ही निर्णय लेने का अधिकार है।

वन क्षेत्र में नक्सल वाद को लेकर मंत्री सारंग का बयान

हमारी सरकार हर समय नक्सल आंदोलन को खत्म करने के लिये लगी हुई है और सफल भी रही है।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password