RSS Dress Poster Viral: कांग्रेस ने शेयर की RSS की ये विवादित तस्वीर ! भाजपा ने किया तीखा पलटवार

RSS Dress Poster Viral: कांग्रेस ने शेयर की RSS की ये विवादित तस्वीर ! भाजपा ने किया तीखा पलटवार

RSS Dress Poster Viral : इस वक्त का बड़ा राजनीतिक बवाल कांग्रेस द्वारा चल रही भारत जोड़ो यात्रा को लेकर आया है जहां पर कांग्रेस ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट में आरएसएस (RSS) की ड्रेस में आग लगी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के जरिए कांग्रेस ने आरएसएस-बीजेपी (RSS-BJP) पर निशाना साधा है।

 

जानें कैसी पोस्ट में तस्वीर

आपको बताते चलें कि, पोस्ट की गई तस्वीर में आरएसएस की ड्रेस में नीचे आग जलती दिखाई दे रही है और धुंआ भी उठ रहा है. इसके साथ ही तस्वीर पर लिखा है ‘145 days more to go.’ इसे लेकर कांग्रेस ने ट्वीट में कहा कि, ”देश को नफरत के माहौल से मुक्त करने और आरएसएस–बीजेपी द्वारा किए गए नुकसान की भरपाई को पूरा करने के लक्ष्य की दिशा में हम एक–एक कदम बढ़ा रहे हैं.”यहां पर कांग्रेस महासचिव प्रभारी संचार जयराम नरेश ने कहा कि, ये टीशर्ट और अंडरवियर पर टिप्पणी बिल्कुल बचकाना था, अगर मैं इसकी असलियत बता दूं तो आप हंसेंगे। मैं इस पर नहीं बोलना चाहता हूं। अगर वो इसे मुद्दा बनाना चाहते हैं तो ये बिल्कुल साफ है कि वो घबराए हुए हैं।

 

 

भाजपा के संबित पात्रा ने किया पलटवार

आपको बताते चलें कि, कांग्रेस के इस प्रकार से ट्वीट सामने आने के बाद बीजेपी (BJP) नेता संबित पात्रा (Sambit Patra) ने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) को ‘आग लगाओ आंदोलन’ करार दिया है. संबित पात्रा ने पूछा है कि कांग्रेस को आग से इतना प्यार क्यों है?ये तस्वीर BJP और RSS को प्रतिनिधित्व करते हुए कांग्रेस ने ट्वीट किया और उसमें आग जलते हुए दिखाया है। कांग्रेस ने लोगों को उकसाने के लिए ये ट्वीट किया है। इनकी भारत जोड़ो यात्रा,आग लगाओ यात्रा है। ये पहली बार नहीं है जब कांग्रेस ने इस प्रकार की तस्वीर ट्वीट की हो।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password