RRB NTPC Exam: दूसरे फेज की परीक्षाओं के लिए एग्‍जाम डेट्स जारी, 27 लाख कैंडिडेट्स होंगे परीक्षा में शामिल



RRB NTPC Exam: दूसरे फेज की परीक्षाओं के लिए एग्‍जाम डेट्स जारी, 27 लाख कैंडिडेट्स होंगे परीक्षा में शामिल

RRB NTPC Exam: रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ने NTPC भर्ती परीक्षा के दूसरे चरण की परीक्षाओं के लिए एग्जाम डेट्स ( Exam dates ) जारी कर दी है। इस बात की जानकारी आप बोर्ड की ऑफिशियल वेबासाइट rrbcdg.gov.in पर जाकर देख सकते हैं। बता दें दूसरे चरण की परीक्षा में लगभग 27 लाख कैंडिडेट्स के ऑनलाइन परीक्षा ( Online Exam ) आयोजित की जाएगी। बोर्ड ने एग्जाम डेट्स के साथ दूसरी जानकारियां भी जारी की हैं।

27 लाख कैंडिडेट्स होंगे शामिल

रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार दूसरे फेज की ऑनलाइन परीक्षाएं 16 जनवरी से शुरू होगी जो कि 30 जनवरी तक जारी रहेगी। इस चरण में 27 लाख से ज्यादा कैंडिडेट्स परीक्षा में शामिल होंगे। 12 जनवरी को दूसरे फेज की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी होंगे। इसके अलावा बोर्ड, फ्री ट्रैवल पास भी एडमिट कार्ड के साथ ही जारी करेगा।

मार्च 2021 तक जारी रहेंगी परीक्षाएं

दूसरे फेज की परीक्षा में शामिल होने वाले कैंडिडेट्स को उनके रजिस्‍टर्ड मोबाइल नंबर और ई-मेल एड्रेस पर एडमिट कार्ड से जुड़ी जानकारी भेज दी जाएगी। ध्यान रहे कि सिर्फ उन्‍हीं कैंडिडेट्स के लिए एडमिट कार्ड वेबसाइट पर उपलब्‍ध होगा, जिनका एग्‍जाम के दूसरे फेज में है। मार्च 2021 तक चलने वाली परीक्षाओं में शामिल होने वाले बाकी स्‍टूडेंट्स के लिए एग्‍जाम डेट्स बाद में जारी होंगी।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password