Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने खड़े ऑटो को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, 5 लोग घायल

Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने खड़े ऑटो को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत, 5 लोग घायल

मंडला। प्रदेश के मंडला जिले में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क पर खड़े ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे में मरने वालों में 1 बच्चा और 3 महिलाएं शामिल हैं। हादसे के बाद ग्रामीणों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया है। नाराज ग्रामीणों ने NH-30 को जाम कर दिया। जानकारी के मुताबिक यह हादसा एक ऑटो झिगरा घाट से वापस लौट रहा था। इस ऑटो में करीब 14 यात्री सवार थे। रास्ते में ऑटो सवारी उतारने के लिए खड़ा हुआ था।

इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार ट्राला वहां से गुजर रहा था और ऑटो को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो खेतनुमा बने तालाब में घुस गया। ऑटो में बैठी एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अन्य लोग घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। आनन फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को भी हादसे की जानकारी दी। इसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल ले जाते समय दो महिलाओं और एक 7 वर्षीय बालक ने भी दम तोड़ दिया। अब तक इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। मृतक और घायल सभी बिनैका ओर जंतीपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया चक्काजाम…
इस हादसे के बाद ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया। यहां सैकड़ों वाहनों को खड़ा करा दिया। ग्रामीणों का कहना था कि लंबे समय द्वारा यहां ब्रिज बनाने और बेरिकेड्स लगाने की मांग की जा रही है। इसके बाद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिसबल के साथ तहसीलदार पहुंचे। थाना प्रभारी ने ग्रामीणों को समझाया, तब कहीं जाकर सड़क खाली हुई। पुलिस ने ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं मृतकों के परिजनों ने हादसे की चपेट में आने वालों के लिए मुआवजा की भी मांग की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password