Death Anniversary: सुशांत के लिए रिया चक्रवर्ती ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'आप मेरी जिंदगी अपने साथ ले गए'



Death Anniversary: सुशांत के लिए रिया चक्रवर्ती ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- ‘आप मेरी जिंदगी अपने साथ ले गए’

मुंबई। (भाषा) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद करते हुए उनकी पूर्व प्रेमिका और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सोमवार को कहा कि उन्हें अब तक भरोसा नहीं हुआ कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं। सुशांत (34) पिछले साल 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में मृत मिले थे। उसके बाद सुशांत के परिवार ने रिया पर दिवंगत अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनकी संपत्ति का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट में कहा, ‘‘ ऐसा कोई क्षण नहीं है, जब मुझे लगा कि अब आप इस दुनिया में नहीं हैं। वे लोग कहते हैं कि समय हर घाव को भर देता है लेकिन आप मेरा समय और मेरा सब कुछ थे। मुझे पता है कि अब आप मेरे अभिभावक देवदूत हैं – मुझे चांद से अपनी दूरबीन से देख रहे हैं और मेरी रक्षा कर रहे हैं।

रिया ने सुशांत के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की है। सुशांत की खगोल विज्ञान में भी गहरी रुचि थी। रिया ने कहा, ‘‘आपके बिना कोई जीवन नहीं है, आप इसका अर्थ अपने साथ ले गए। इस खालीपन को नहीं भरा जा सकता है .. आपके बिना, मैं अब भी खड़ी हूं …।’ उन्होंने आगे लिखा कि जब भी उन्हें सुशांत की अनुपस्थिति का एहसास होता है तो उनकी भावनाएं उमड़ने लगती हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे ले जाने के लिये मैं हर रोज आपके आने का इंतजार करती हूं, मैं हर जगह आपको खोजती हूं – मुझे पता है कि आप यहां मेरे साथ हैं … मुझे आपकी बहुत याद आती है, मेरे सबसे अच्छे दोस्त, मेरे प्यार …।’’ सुशांत की पहली बरसी पर भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, अभिषेक कपूर, मुकेश छाबड़ा सहित बॉलीवुड की कई हस्तियों ने उन्हें याद किया और श्रद्धांजलि दी। धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से लोकप्रियता हासिल करने वाले सुशांत ने निर्देशक अभिषेक कपूर की 2013 में आई फिल्म ‘काय पो छे’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password