Reliance AGM 2022: Jio और Google मिलकर लॉन्च करेगी एक सुपरफास्ट फोन, जानें कब तक आपको मिलेगा ?

Reliance AGM 2022: Jio और Google मिलकर लॉन्च करेगी एक सुपरफास्ट फोन, जानें कब तक आपको मिलेगा ?

नई दिल्ली। Reliance AGM 2022: टेक्नोलॉजी के गलियारे में जहां पर आज दिग्गज कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने 5G नेटवर्क को लेकर बड़ी घोषणा कर दी है वहीं पर अपनी वार्षिक बैठक में कंपनी ने Google के साथ पार्टनरशिप कर सबसे सस्ते स्मार्टफोन लाने की घोषणा भी की है जिसमें कहा कि, Jio इस फोन को Google के साथ पार्टनरशिप के तहत बना रही है। फोन को लेकर बहुत ज्यादा जानकारी तो फिलहाल नहीं दी गई है। जो जल्द ही मार्केट में लॉन्च किए जाएगे।

आज हुई सालाना मीटिंग

बिजनेस जगत से बड़ी खबर दिग्गज कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड (Reliance Industries Ltd) को लेकर सामने आ रही है जहां पर आज सोमवार को दोपहर 2 बजे से कंपनी की इस 45वीं बैठक हो रही है जिसमें कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने बड़ी घोषणा की है। रिलायंस जियो के 5जी स्पेक्ट्रम का इस्तेमाल फिक्स्ड ब्रॉडबैंड सर्विस के लिए किया जाएगा. टेलीकॉम इंडस्ट्री को रिलायंस जियो नई ऊंचाई पर ले जाएगा।

 

क्या बोले मालिक अंबानी

 

45वीं AGM रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की बैठक के दौरान मुकेश अंबानी ने कहा कि, जिओ 5G सेवाएं सभी को हर जगह और हर चीज को उच्चतम गुणवत्ता के साथ जोड़ेगी। हम चीन और अमेरिका से भी आगे भारत को डेटा संचालित अर्थव्यवस्था बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। आरआईएल के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने सभी शेयरधारकों, सहयोगियों, अधिकारियों और पार्टनर्स का स्वागत किया और कहा कि ये मौका बहुत खास है. उन्होंने उम्मीद जताई कि अगले साल ये एजीएम फिजिकल फॉर्म में हो सकेगी।रिलायंस जीयो ने दुनिया का सबसे तेज 5G रोलआउट प्लान तैयार किया है। दिवाली 2022 तक हम दिल्ली, मुंबई, चेन्नई और कोलकाता के मेट्रो शहरों सहित कई प्रमुख शहरों में जीयो 5G लॉन्च करेंगे। दिसंबर 2023 तक, हम भारत के हर शहर, तालुका और तहसील में इसे वितरित करेंगे: मुकेश अंबानी, CMD, RIL

बैठक पर रहेगी पूरे कॉरपोरेट की नजरें 

आपको बताते चलें कि, रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के चेयरमैन मुकेश अंबानी कंपनी की बैठक होने वाली है जिसमें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संबोधित करने वाले जिसे लेकर माना जा रहा है कि, इस मीटिंग में चेयरमैन मुकेश अंबानी कुछ बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं। वही पर इस मौके पर मुकेश अंबानी के अतिरिक्त बोर्ड के कुछ अन्य सदस्य भी इस मौके पर स्पीच देंगे। बताया जा रहा है कि, कंपनी ने इसे लगभग हर प्लेटफॉर्म पर दिखाने के लिए पूरी तैयारी की है।

कॉरपोरेट की रहेगी नजर

आपको बताते चलें कि, इस बैठक पर रिलायंस के निवेशकों, कॉरपोरेट जगत और शेयर बाजार की नजरें टिकी हुई हैं। बता दें कि, कंपनी ने इस बार एक वॉट्सऐप नंबर भी जारी किया है, जिस पर आप AGM के सभी अपडेट्स हासिल कर सकते हैं. नंबर 7977111111 है. आपको इस नंबर पर Hi लिखकर भेजना होगा. Hi लिखने के बाद आपको जियो मीट लिंक मिल जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password