रणदीप हुड्डा : आज खुद है सुपरस्टार और गर्लफ्रेंड बनी मिस यूनिवर्स

टैक्सी ड्राइवर और होटल में किया वेटर का काम, आज खुद है सुपरस्टार और गर्लफ्रेंड बनी मिस यूनिवर्स

रणदीप-हुड्डा-1
Share This

नई दिल्ली : रणदीप हुड्डा बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके है। फिल्मों में भले ही हमें कम दिखाई दिए हो लेकिन उन्होंने हमेशा ही हमें अपने अभिनय से प्रभावित किया है। रणदीप हुड्डा अपने अलग एक्टिंग स्किल के लिए जाने जाते है। इस सफलता की कहानी के पीछे उनके संघर्ष की अपनी अलग कहानी है।

रणदीप हुड्डा की फोटो हो रही वायरल

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की बचपन की फोटो काफी वायरल हो रही है। फोटो को देख कर लोग उनको पहचान तक नहीं पा रहे है। बता दे कि 20 अगस्त को जन्मे रणदीप हुड्डा ने बॉलीवुड मे “मानसून वेडिंग’’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। रणदीप हुड्डा ने जिस्म 2, किक, वन्स अपॉन ए टाइम, सरबजीत, कॉकटेल जैसी फिल्मों में अपने जबरदस्त अभिनय से दर्शकों को आकर्षित किया है।

कभी टैक्सी ड्राइवर तो कभी बने वेटर

रणदीप हुड्डा ने अपनी शुरुआती पढ़ाई सोनीपत में किया। हायर स्टडीज के लिए वो ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न शहर गए। विदेश में जाकर गुजारा करना रणदीप हुड्डा के लिए कोई आसान काम नहीं था। इसलिए अपने संघर्ष के दिनों में उन्होंने टैक्सी ड्राइवर और होटल में वेटर का भी काम किया। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता अपने कई साक्षात्कार में कर चुके हैं।

छोटी उम्र में ही हुए माँ-बाप से अलग

अभिनेता रणदीप हुड्डा बहुत ही काम उम्र में अपने माता-पिता से अलग हो गए थे। रणदीप ने अपना बचपन अपनी दादी के साथ बिताया। रणदीप अपने इंटरव्यू में बोल चुके है कि कई बार उनको ऐसा भी लगा कि उनके पैरेंट्स ने उन्हे धोखा दिया है। रणदीप हमेशा से ही बॉलीवुड में अपना अलग पहचान बनाए हुए हैं।

लव लाइफ को लेकर भी रहे चर्चा में

अभिनेता रणदीप हुड्डा अपने लव लाइफ और अफेयर को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहते हैं। एक समय में रणदीप मिस यूनिवर्स रही अभिनेत्री सुष्मिता सेन को भी डेट कर चुके है। अपने इस अफेयर को लेकर रणदीप काफी चर्चा में बने रहे थे।

(Story by Akash Upadhyay)

ये भी पढ़ें…

AI translation: एक क्लिक में होगा हजारों साल पुराने लेखन का अनुवाद, AI टूल करेगा मदद

साउथस्टार राम चरण के घर लाड़ली की एंट्री, झूम उठा पूरा चिरंजीवी परिवार

ओडिशा के पुरी में निकली जगन्नाथ रथयात्रा, गृहमंत्री अमित शाह ने सपरिवार की मंगला आरती

White House Facts: जानें क्या है अमेरिका के राष्ट्रपति आवास की रोचक जानकारी

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password