ATP Tour tournament: डेविस कप खिलाड़ी रामकुमार रामनाथन एटीपी चैलेंजर टूर्नामेंट के पहले ही दौर में बाहर 

सिंगापुर। (भाषा) भारत के रामकुमार रामनाथन सोमवार को यहां अमेरिका के टारो डेनियल (ATP Tour tournament) के खिलाफ तीन सेट तक चले कड़े मुकाबले में हारने से सिंगापुर ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पुरुष एकल से बाहर हो गये। विश्व में 200वीं रैंकिंग के रामकुमार ने पहले दौर का यह मुकाबला दो घंटे छह मिनट में 3-6, 7-6(3), 3-6 से गंवाया।

दो मैचों में दूसरी हार

रामकुमार के पास अमेरिकी खिलाड़ी के खिलाफ (ATP Tour tournament) ब्रेक प्वाइंट लेने के दो मौके थे लेकिन वह इनका फायदा नहीं उठा पाये। यह रामकुमार की डेनियल के खिलाफ दो मैचों में दूसरी हार है। इससे पहले वह 2012 में आईटीएफ फ्यूचर्स प्रतियोगिता में भी अमेरिकी खिलाड़ी से हार गये थे। रामकुमार ने युगल में पुरव राजा के साथ मिलकर जोड़ी बनायी है और उनका सामना कोरिया के एस केवोन और जापान के वाइ युचियामा से होगा।

युकी भांबरी पर टिकी रहेंगी निगाहें

रोहन बोपन्ना, जीवन नेदुचेझियन और एन श्रीराम बालाजी भी इस तीन लाख डालर इनामी हार्डकोर्ट टूर्नामेंट (ATP Tour tournament)के युगल में भाग ले रहे हैं। सभी की निगाहें हालांकि युकी भांबरी पर टिकी रहेंगी जो कि दो साल से भी अधिक समय के बाद प्रतिस्पर्धी टेनिस में वापसी कर रहे हैं। वह पहले दौर में आस्ट्रेलिया के मैथ्यू इबडेन से भिड़ेंगे जो आस्ट्रेलियाई ओपन के मिश्रित युगल में सामंता स्टोसुर के साथ उप विजेता रहे थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password