Rajdhani Express Accident: दिल्ली से गोवा जा रही राजधानी एक्सप्रेस सुरंग में पटरी से उतरी, सभी यात्री सुरक्षित

नई दिल्ली। शनिवार को दिल्ली से गोवा (Delhi To Goa) जा रही राजधानी एक्सप्रेस (Rajdhani Express) में एक बड़ा हादसा टल गया। महाराष्ट्र (Maharashtra) के रत्नागिरी (Ratnagiri Train Accident) के जिले के निकट आज सुबह राजधानी एक्सप्रेस एक सुरंग से जब गुजर रही थी तो वह पटरी से उतर गई। फिलहाल अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है और सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

एक अधिकारी ने बताया कि यह ट्रेन दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन (Hazrat Nizamuddin) से गोवा के मडगांव जा रही थी। सुबह जब यह ट्रेन रत्नागिरी के पास करबुदे सुरंग (Tunnel) में घुसी तो यह पटरी से उतर गई।  अधिकारी के अनुसार घटना में किसी भी यात्री को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है। यह दुर्घटना मुंबई से करीब 325 किलो मीटर दूर हुई है।

यह घटना आज सुबह करीब 4.30 बजे की है। इस कारण इस रेलमार्ग पर ट्रेनों की आवाजाही रोकनी पड़ी। हादसे की जानकारी मिलते ही कोंकण रेलवे की व्यवस्था तत्काल मौके पर भेज दी गई है और इंजन को पटरी पर लाने का काम शुरू कर दिया गया है। इस हादसे के कारण कोंकण रेलवे लाइन पर विभिन्न ट्रेनों को विभिन्न स्टेशनों पर रोक दिया गया है। कोंकण रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी सचिन देसाई ने कहा कि सौभाग्य से इस घटना में कोई यात्री घायल नहीं हुआ और सभी यात्री डिब्बों में सुरक्षित थे। उन्होंने बताया कि रेलमार्ग अगले कुछ घंटों में पूर्ववत कर दिया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password