Rajasthan accident: तीन अलग-अगल सडक़ हादसों में आठ लोगों की मौत

Rajasthan accident: तीन अलग-अगल सड़क हादसों में आठ लोगों की मौत

जयपुर राजस्थान में तीन अलग- अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत आठ लोगों की मौत हो गई जबकि छह अन्य लोग घायल हो गये। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जैसलमेर जिले के लाठी थाना क्षेत्र के खेतोलाई गांव के पास मंगलवार सुबह एक एसयूवी पलट गई जिससे उसमें सवार एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हुए। पुलिस के अनुसार घायलों को पोकरण चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जानकारी के अनुसार वाहन में सवार लोग मोहनगढ़ कस्बे के रहने वाले हैं।

भीलवाड़ा के हमीरगढ थाना क्षेत्र में मंगलवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये। थानाधिकारी हनुमान राम ने बताया कि हमीरगढ़ के तगतपुरा के पास जयपुर से नीमच जा रही एक कार आगे चल रहे अज्ञात वाहन से टकरा गई जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गये। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सीताराम (65) उनके पुत्र अजय कुमार (35) और बाबूलाल (65) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घायलों को उपचार के लिये स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

एक अन्य हादसे में बाड़मेर के सदर थाना क्षेत्र में बीती रात एक डंपर की टक्कर से दो बाइक सवार युवकों की जिंदा जलने से मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि कुशलवाटिका के पास एक डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक की पेट्रोल टंकी फट गई और उसमें आग लग गई। उन्होंने बताया कि बाइक सवार नानगाराम जाट (25) और भोरखाराम (30) की जिंदा जलने से मौत हो गई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password