RAJASTHAN : जिले प्रशासन द्वारा लगाया कर्फ्यू हटा,धारा 144 बरकरार

जयपुर।  राजस्थान के करौली में दो अप्रैल को नवसंवत्सर पर निकाली गई रैली के दौरान पत्थरबाजी और आगजनी की घटना से पैदा हुए सांप्रदायिक तनाव के बाद जिला प्रशासन द्वारा लगाए कर्फ्यू को रविवार से हटा लिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

रैली के दौरान पत्थरबाजी और आगजनी की घटना से पैदा हुए सांप्रदायिक तनाव

जयपुर। राजस्थान के करौली में दो अप्रैल को नवसंवत्सर पर निकाली गई रैली के दौरान पत्थरबाजी और आगजनी की घटना से पैदा हुए सांप्रदायिक तनाव के बाद जिला प्रशासन द्वारा लगाए जयपुर,  राजस्थान के करौली में दो अप्रैल को नवसंवत्सर पर निकाली गई रैली के दौरान पत्थरबाजी और आगजनी की घटना से पैदा हुए सांप्रदायिक तनाव के बाद जिला प्रशासन द्वारा लगाए कर्फ्यू को रविवार से हटा लिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।  राजस्थान के करौली में दो अप्रैल को नवसंवत्सर पर निकाली गई रैली के दौरान पत्थरबाजी और आगजनी की घटना से पैदा हुए सांप्रदायिक तनाव के बाद जिला प्रशासन द्वारा लगाए कर्फ्यू को रविवार से हटा लिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। को रविवार से हटा लिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

जिला प्रशासन द्वारा लगाए कर्फ्यू को रविवार से हटा कर धारा 144 बरकरार

राजस्थान के करौली में दो अप्रैल को नवसंवत्सर पर निकाली गई रैली के दौरान पत्थरबाजी और आगजनी की घटना से पैदा हुए सांप्रदायिक तनाव के बाद जिला प्रशासन द्वारा लगाए कर्फ्यू को रविवार से हटा लिया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट पारस राम मीणा ने बताया कि करौली में स्थिति सामान्य होने के चलते रविवार सुबह सात बजे तक के लिए घोषित कर्फ्यू की अवधि की समाप्ति पर उसे आगे नहीं बढ़ाया गया। मीणा के मुताबिक, जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए दंड प्रक्रिया संहिता की धारा-144 लागू रहेगी। उन्होंने बताया कि संवेदनशील स्थानों पर एहतियाती तौर पर अतिरिक्त पुलिस दस्तों की तैनाती की गई है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password