रायपुर SSP ने तीन आरक्षकों को दिया नोटिस, एक हफ्ते में मांगा जवाब, ये है पूरा मामला

रायपुर: पुलिस अधिकारियों के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल करना तीन आरक्षकों को महंगा पड़ गया। दरअसल, प्रमोशन ना होने की वजह से नाराज आरक्षक ने वाट्सएप ग्रुप में अपनी भड़ास निकालते हुए डीजीपी डीएम अवस्थी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांट कराई, जिसमें मामला सही पाए जाने पर आरक्षक को नोटिस जारी कर एक हफ्ते में जवाब मांगा है। इसके साथ ही अगर जवाब नहीं दिया गया तो आरक्षकों के खिलाफ एकपक्षीय कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, पदोन्नति नहीं होने से गुस्साए पुलिसकर्मियों ने रायपुर पुलिस परिवार संघ वाट्सएप ग्रुप में अपनी दर्द शेयर कर दिया, जिसमें किसी ने वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ अपशब्द कहे, तो किसी ने उसकी बात का समर्थन किया। इस बात की शिकायत जब SSP अजय यादव को मिली तो उन्होंने मामले की जांच के आदेश दिए। ग्रामीण एएसपी तारकेश्वर पटेल की जांच में शिकायत सही पाई गई, जिसके बाद उन्हें नोटिस भेज दिया गया।

जिन सिपाहियो को नोटिस जारी किया गया है, उनमें डीडीनगर पुलिस थाने में पदस्थ आरक्षक इंद्रजीत नेताम के अलावा रायपुर रक्षित केंद्र में पदस्थ प्रधान आरक्षक प्रदीप पटेल, तेलीबांधा थाना आरक्षक लीलाधर राजपूत शामिल हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password