Rain In West Bengal: पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से की बात, हरसंभव केंद्रीय मदद का दिया आश्वासन

pm modi and mamata banerjee

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल Rain In West Bengal की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात कर राज्य के कुछ हिस्सों में बांधों से पानी छोड़े जाने से पैदा हुई बाढ़ की स्थिति के बारे में जानकारी ली और उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी।

पीएमओ ने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बांधों से पानी छोड़े जाने के बाद राज्य के कुछ हिस्सों में बाढ़ की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात की। प्रधानमंत्री ने इस स्थिति से निपटने के लिए उन्हें हरसंभव केंद्रीय मदद का आश्वासन दिया।’’ प्रधानमंत्री ने Rain In West Bengal प्रभावित इलाकों के लोगों की सुरक्षा की कामना भी की।

ज्ञात हो कि, भारी बारिश के चलते दामोदर घाटी निगम के बांधों से पानी छोड़े जाने के बाद पश्चिम बंगाल Rain In West Bengal के छह जिलों में आई बाढ़ की वजह से लगभग 2.5 लाख लोग विस्थापित हुए हैं तथा मकान गिरने और विद्युत करंट लगने की घटनाओं में कम से कम 14 लोगों की मौत हुई है। बाढ़ से हावड़ा और हुगली के साथ ही पूर्ब बर्धमान, पश्चिम बर्धमान, पश्चिम मेदिनीपुर और दक्षिण 24 परगना जिले भी प्रभावित हुए हैं।

(image source: ANI)

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password