Railway Jobs: पूर्व मध्य रेलवे में कई पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

नई दिल्ली। रेलवे में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है। दरअसल पूर्व मध्य रेलवे ने कई पदों पर भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया है। जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक यह भर्ती अप्रेंटिस के लिए कुल 2206 पदों पर निकली है। इच्छुक अभ्यार्थी इन पदों पर मध्य रेलवे की वेबसाइट rrcecr.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं बता दें कि आवेदन की प्रक्रिया पांच अक्टूबर से शुरू हो चुकी है। जो पांच नंवबर तक जारी रहेगी।

इन पदों पर निकली भर्ती
जारी किए गए नोटिफिकेशन के मुताबिक यह भर्ती कुल 2206 पदों पर निकली है। जिसमें दानापुर डिवीजन के 675 पद, पंडित दीन दयाल उपाध्याय डिवीजन के 892पद, कैरिज एवं वैगन रिपेयर वर्कशॉप के 110 पद, मैकेनिकल वर्कशॉप/समस्तीपुर के 110 पद, समस्तीपुर डिवीजन के 81 पद, धनबाद डिवीजन के 156 पद, प्लांट डिपो/पंडित दीन दयाल उपाध्याय के 135 पद, सोनपुर डिवीजन के 47 पद

शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा

इन पदों आवेदन कर रहे अभ्यार्थियों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड 50 फीसदी अंकों के साथ 10वीं पास होना जरूरी है। साथ ही अभ्यार्थियों की आयु 15 से 24 साल होना चाहिए। अभ्यार्थी अधिक जानकारी के लिए रेलवे की वेबसाइट rrcecr.gov.in पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password