Radhe Trailer: सलमान खान की ‘राधे’ का ट्रेलर रिलीज, भरपूर एंटरटेनमेंट के साथ करते आए मारधाड़

Image source: twitter @BeingSalmanKhan

Radhe Trailer: मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। रिलीज होते ही ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी, क्योंकि फैंस को काफी समय से इसका इंतजार था। बता दें कि फिल्म 13 मई को रिलीज होगी।

राधे के ट्रेलर में सलमान खूब मारधाड़ करते नज़र आ रहे हैं। एक बार फिर ‘सलमान’ उसी अंदाज में हैं, जिस पर उनके फैन्‍स दिल हार जाते हैं। हालांकि ट्रेलर देखकर यह साफ है कि ‘वॉन्‍टेड’ (Wanted) के इस सीक्‍वल से सलमान खान एक बार फिर 100 करोड़ क्‍लब में एंट्री करेंगे।

पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगे सलमान

ट्रेलर में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं। इसमें वो अपने शहर के अपराध को खत्म करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में सलमान राधे के किरदार में हैं जो 97 एनकाउंटर्स कर चुका हैं। अपने शहर से अपराध हटाने के लिए राधे किसी हद तक गुजर जाने को तैयार है।

इसमें सलमान खान के साथ दिशा पाटनी रोमांस करती नजर आएंगी। ट्रेलर के मुताबिक इसमें जैकी श्रॉफ की बहन के किरदार में दिशा हैं जो राधे से प्यार करती हैं। इसके साथ ही फिल्म में रणदीप हुड्डा भी हैं। रणदीप इसमें निगेटिव किरदार में हैं।

डायलॉग्‍स दमदार, लेकिन नयापन नहीं

‘राधे’ का ट्रेलर देखकर कई मौकों पर ‘वॉन्‍टेड’ की याद आती है। सलमान इसमें एक बार फिर वह सुपरहिट डायलॉग दोहराते हैं- ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता।’ लेकिन इसके साथ ही ट्रेलर में कुछ खामियां भी दिखती हैं। कम से कम ट्रेलर देखकर फिल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ जैसी ही लगती है।

OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

फिल्म को आप थिएटर के अलावा जी5 पर जी की ‘पे पर व्यू’ सर्विस ZEEPlex के साथ, जो भारत के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 से संबंधित है और सभी प्रमुख डीटीएच ऑपरेटर यानि डिश, डी2एच, टाटा स्काई और एयरटेल डिजिटल पर देख सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password