Quran Ki Kasam: इंदौर में कांग्रेस द्वारा कुरान की क़सम खिलाने पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कसा तंज



Quran Ki Kasam: इंदौर में कांग्रेस द्वारा कुरान की क़सम खिलाने पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कसा तंज

भोपाल। प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों की हलचल तेज हो गई है। इसको लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेता जमकर जोर लगाने में जुट गए हैं। इंदौर में कांग्रेसियों द्वारा पार्षद उम्मीदवारों को कुरान की कसम खिलाने का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। जहां एक ओर मुस्लिम समाज के लोग इस बात पर नाराजगी जता रहे हैं। वहीं भाजपा के नेता भी इसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। इंदौर में कांग्रेस द्वारा कुरान की क़सम खिलाने पर भोपाल में प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा हम तो श्रीराम के है क्या कांग्रेस क़ुरान की है। भोपाल के मालवीय नगर स्थित आवास पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर पलटवार किया।

इंदौर में कांग्रेस के प्रोग्राम में हुआ था बवाल
प्रदेश में नगरीय निकाय चुनावों (Nagriya Nikay Chunav 2021) की हलचल तेज हो गई है। इसको लेकर भाजपा और कांग्रेस के नेता जमकर जोर लगाने में जुट गए हैं। कांग्रेस तो अपने मुस्लिम नेताओं को कुरान तक की कसम खिलवाने में पीछे नहीं है। इंदौर में कांग्रेसियों द्वारा पार्षद उम्मीदवारों को कुरान की कसम खिलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। जहां एक ओर मुस्लिम समाज के लोग इस बात पर नाराजगी जता रहे हैं। वहीं भाजपा के नेता भी इसकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। इस वीडियो के बाद इंदौर में काफी बवाल मचा है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल मामला शहर के चंदन नगर इलाके का है। यहां सोमवार को एक कांग्रेसी जलसा आयोजित किया गया था। इस जलसे में सभी पार्षद प्रत्याशी उम्मीदवार शामिल हुए थे। साथ ही शहर के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल भी मौजूद थे। बाकलीवाल ने अपने भाषण के दौरान कहा कि कुरान की कसम खाइए, जिसे टिकट मिलेगा सब उसकी मदद करेगा। साथ ही सभी लोग मिलकर महापौर पद के उम्मीदवार संजय शुक्ला को भी वोट दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि गद्दारी न करने का भी आश्वासन दीजिए। वहां मौजूद कुछ मुस्लिम नेताओं ने उस समय तो कसम खा ली और जमकर तालियां भी बजाईं। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद कुछ मुस्लिम रहनुमाओं ने इस पर आपत्ति जताई है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password