CA परीक्षा में देश में सांतवा स्थान पाने वाली वर्षा पंजवानी के घर बधाई देने पहुंचे प्रोटेम स्पीकर

Varsha Panjwani

भोपाल। सीए परीक्षा 2020 के परीक्षा परिणाम में भारत मे 7वां स्थान पाने वाली मध्यप्रदेश की गौरव वर्षा पंजवानी Varsha Panjwani को उनके संत नगर स्थित आवास पहुँचकर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाई दी।

इस अवसर पर प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने वर्षा के पूरे परिवार को बधाई दी उन्होंने कहा कि वर्षा बेटी ने परिवार अपितु सम्पूर्ण मध्यप्रदेश विशेषकर संत नगर का नाम रोशन किया है।

संत शिरोमणि हिरदाराम जी साहिब के आशीर्वाद और कठोर परिश्रम से वर्षा ने जो कीर्तिमान स्थापित किया है वह निश्चित रूप से समाज मे आदर्श स्थापित करेगा। ज्ञात हो कि वर्षा सीएस में भी भारत मे प्रथम स्थान अर्जित कर चुकी है।

सीए फाइनल परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिये

गौरतलब है कि इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने सीए फाइनल परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिये हैं। नतीजों के घोषित होने के बाद भोपाल के दो छात्रों के देशभर में बेहतरीन रैंकिंग हासिल कर शहर का नाम रोशन किया है।

इनमें चार्टर्ड एकाउंटेंट्स सीए के फाइनल में भोपाल की वर्षा पंजवानी ने देशभर में 7वीं रैंक हासिल की है, जबकि अखिल खेमानी ने ऑफ इंडिया रैंकिंग में 38वां स्थान प्राप्त किया है। बता दें कि साल 2018 में कंपनी सेक्रेटरी प्रोफेशनल एग्जाम यानी सीएस फाइनल एग्जाम में भोपाल की वर्षा पंजवानी ने में देश में पहला स्थान पाया था।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password