PM in Almora: अल्मोड़ा में बोले प्रधानमंत्री भाजपा पुराने रिकॉर्ड तोड़कर बनाएगी सरकार

PM in Almora:अल्मोड़ा में बोले प्रधानमंत्री भाजपा पुराने रिकॉर्ड तोड़कर बनाएगी सरकार

अल्मोड़ा। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड का चुनावी दौरा कर PM in Almora  जनसभा को संबोधित किया।

भाजपा के लिए उत्साह

पीएम ने कहा कि अल्मोड़ा। मैं कल एक दिन में तीन राज्य उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और गोवा तक दौरा कर फिर आज अल्मोड़ा आया हूं। कल मैंने तीन राज्यों में भाजपा के प्रति जो उत्साह देखा वो अभूतपूर्व है। उत्तर प्रदेश में कल पहले चरण के मतदान में भाजपा के लिए जबरदस्त उत्साह का वातावरण रहा, भाजपा पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़कर वहां जीतने वाली है।

निराशा फैलाने वालों को नहीं पसंद भाजपा

जो लोग निराशा फैलाने में लगे रहते हैं, जिन्हें भाजपा की कोई भी चीज अच्छी नहीं लगती मैं उन्हें कहता हूं कि अगर उत्तराखंड के संबंध में आपके मन में कोई आशंका है तो मेरे अल्मोड़ा में आकर देखो। हमारी सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास’ का संकल्प लेकर काम कर रही है। लेकिन हमारे विरोधियों का फॉर्मूला है- ‘सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’। उत्तराखंड ही नहीं, पूरे देश में कांग्रेस की नीति रही है- सबमें डालो फूट, मिलकर करो लूट’।

 ऑल वेदररोड पर क्या बोले पीएम

यही लोग कहते थे कि पहाड़ों पर सड़कें बनाना आसान नहीं है, इसलिए यहां तो ऐसे ही चलना पड़ता है! लेकिन आज उत्तराखंड में चारों धामों को जोड़ने के लिए ‘ऑल वेदर’ रोड का काम चल रहा है। जहां ये सड़क को मुश्किल बताते थे, वहां आज पहाड़ों पर रेल भी पहुंच रही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password