NAMO APP: प्रधानमंत्री ने नमो ऐप के जरिये किया भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मंगलवार को ‘नमो ऐप’ के जरिये अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं से डिजिटल संवाद किया। नमो ऐप NAMO APP से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ऑडियो संवाद में विकास के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता दोहराई।

 रासायन मुक्त खेती के लिए जागरूक करने को किया प्रेरित

 कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए उन्होंने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर पुनरुद्धार, महिला सशक्तिकरण, अवसंरचना और स्वास्थ्य देखभाल विकास सहित कई विषयों पर चर्चा की। ऐप से मिली जानकारी के मुताबिक एक कार्यकर्ता के साथ बातचीत करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने उनसे किसानों तक सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की पहुंच बढ़ाने के लिए कहा। प्रधानमंत्री ने कहा, “उन्हें (कार्यकर्ताओं को) किसानों को रासायन मुक्त उर्वरकों के उपयोग के बारे में जागरूक करना चाहिए।”

कमल पुष्प से कराया कार्यकर्ताओं का परिचय

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कई केंद्रीय योजनाओं का भी जिक्र किया जिससे काशी के लोगों को बड़े पैमाने पर फायदा हो रहा है। प्रधानमंत्री ने लोगों से नमो ऐप में ‘कमल पुष्प’ नामक एक खंड में योगदान करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, “नमो ऐप में ‘कमल पुष्प’ के नाम से जाना जाने वाला एक बहुत ही दिलचस्प सेक्शन है जो आपको प्रेरक पार्टी कार्यकर्ताओं के बारे में जानकारी साझा करने और जानने का अवसर देता है।” इसके साथ ही उन्होंने भाजपा के ‘स्पेशल माइक्रो डोनेशन कैंपेन’ के बारे में भी बात की, और सदस्यों और अन्य लोगों से इसमें योगदान देने की बात कही।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password