IND vs AUS 3rd T20I: तैयारी फाइनल टी-20 की, सीरीज जीतने उतरेंगी टीम इंडिया, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

IND vs AUS 3rd T20I: तैयारी फाइनल टी-20 की, सीरीज जीतने उतरेंगी टीम इंडिया, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

IND vs AUS 3rd T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20I सीरीज का आखिरी और फाइनल मुकाबला रविवार को हैदराबाद में खेला जाएगा। सीरीज की बात करें तो पहले टी-20 में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था तो नागपुर में खेले गए दूसरे टी-20 में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा सीरीज में बराबरी कर ली थी। ऐसे में जो टीम रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले में जीत दर्ज करती है, उसका टी-20I सीरीज पर कब्जा होगा। मैच शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा।

सीरीज में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। ओपनिंग जोड़ी पहले मैच से ही लय में दिख रही है तो वहीं मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार और हार्दिक पंड्या जबरदस्त फॉर्म में है। जबकि दिनेश कार्तिक फिनिशिंग की भूमिका शानदार तरीके से निभा रहे है। अगर भारतीय टीम को सीरीज अपने नाम करना है तो बल्लेबाजों को गलत शॉट खेलने से बचना होगा, क्योंकि नागपुर टी-20 कोहली से लेकर सूर्यकुमार यादव खराब शॉट खेल कर ऑउट हुए थे।

इन पर है गेंदबाजी का दारोमदार

बता दें कि टीम में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वापसी ने टीम को अलग बल दिया है। स्पिन डिपार्टमेंट का बात करें तो अक्षर पटेल अच्छी गेंदबाजी कर रहे है। टीम को डेथ ओवर में अनुभवी गेंदबाजी की कमी खल रही है। हर्षल पटेल (Harshal Patel) को आखिरी ओवर में 19 रन पड़े थे। ऐसे में टीम को हर्षल से अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद होंगी।

संभावित प्लेइंग 11: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, दीपक चाहर , जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password