धर्मांतरण पर गर्म हुई सियासत

आज का मुद्दा: धर्मांतरण पर गर्म हुई सियासत, बीजेपी ने पूछा- कुछ कहते क्यों नहीं

aaj ka mudda
Share This

Aaj Ka Mudda: सियासत में कुछ कह दो तो राजनीति गरमाना लाजिमी है, लेकिन मध्यप्रदेश में कुछ ना कहने पर भी सियासत गरमा रही है। क्या है ये पूरा मसला। जानिए

यह भी पढ़ें… World News: चीन ने फिर डाला अडंगा, मुंबई हमले में शामिल आतंकी को ग्लोबल आतंकी घोषित करने वाले प्रस्ताव पर लगाई रोक

कांग्रेस कुछ बोलती क्यों नहीं

कांग्रेस कुछ बोलती क्यों नहीं है। ये सवाल भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज कांग्रेस के नेताओं से पूछ रहे हैं। मामला धर्मांतरण से जुड़ा हो या फिर लव जिहाद का, कांग्रेस इन मुद्दों को लेकर मुखर नहीं हैं। दरअसल, हालिया मामला भोपाल के टीला जमालपुरा है, जहां एक हिंदू युवक के गले में कुत्ते का पट्टा डालकर घुमाने का वीडियो सामने आया। मामला धर्मांतरण का था, लिहाजा शिवराज सरकार ने एक्शन लेते हुए बुलडोजर और NSA के तहत कार्रवाई की।

सीएम शिवराज, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा तीनों नेताओं ने कांग्रेस पर सवाल दागते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ तुष्टीकरण की राजनीति करती है।घटना भोपाल की है तो जाहिर है प्रदेश की सियासत के केंद्र में ही गरमाई। बीजेपी के दिग्गजों के बयान के बाद कांग्रेस का भी पलटवार आया। कांग्रेस ने भी अपना पक्ष रखते हुए बीजेपी पर आरोप मढ़ दिए।

जाहिर है कि सियासत को तो बस मुद्दों की आंच चाहिए वो भड़क ही उठती है, लेकिन चुनाव के करीब आते ही ऐेसे मुद्दों पर कांग्रेस का स्टैंड ना लेना। बीजेपी को बड़ा मौका दे रहा है जिसे भुनाने में बीजेपी देरी नहीं करेगी। इधर ऐसे मुद्दों पर कांग्रेस का असमंजस हमेशा का तरह नजर आ रहा है।

यह भी पढ़ें…  Bhopal Rainy Weather: तेज हवाओं के साथ झमाझम हुई बारिश, यहां अगले 4 घंटे में तेज बारिश का अलर्ट

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password