Exclusive : Poco X4 Pro 5G का दाम होगा 20,000, पोको लांच करेगा और भी कई 5G स्मार्टफोन

पोको एक्स 4 प्रो 5G स्मार्टफोन भारत में 20 हजार से कम कीमत में मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी का कहना है कि हम इस साल और भी कई 5 जी स्मार्टफोन लेकर आयेंगे। आपको बता दें कि इस फोन की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर की जाएगी।

क्या हैं इस फोन में खास बातें

Poco X4 Pro 5G फोन की खरीद पर कंपनी 2 महीने के यूट्यूब प्रीमियम (YouTube Premium) सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त देगी। Poco X4 Pro 5G स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें 67 वॉट का टर्बो चार्जिंग(Turbo charger) सपोर्ट दिया हुआ है। जिसके चलते 8 मिनट में 30 परसेंट फोन चार्ज किया जा सकता है। और 40-45 मिनट में फोन को फुल चार्ज किया जा सकता है। Poco X4 Pro 5G स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का प्रो-ग्रेड कैमरा दिया हुआ है। साथ में 8 मैगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और 2 मैगापिक्सल का मैक्रा कैमरा दिया हुआ है। इसके अलावा पंच होल कटआउट के साथ फोन में सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया हुआ है।

क्या हैं इस फोन के प्रोसेसर की खास बात

Poco X4 Pro 5G फोन में स्नैपड्रैगन 695 दिया हुआ है। और इसमें 6 नैनो मीटर nm प्रोसेस के साथ 5जी चिपसेट लगाया हुआ है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर पर ऑपरेट होता है। इसमें 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिससे यूजर को फोन चलाने में कोई दिक्त नहीं होगी और यह फोन तेजी से चलेगा।

डुअल स्पीकर से लैस, ग्लास बॉडी का इस्तेमाल

फोन में बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए फोन के डुअल स्पीकर दिया गया है। जिससे यूजर एक्सटरनल साउंड का मजा ले सकते हैं। वहीं कंपनी का कहना है कि यह पहली बार है जब उसने X सीरीज के किसी फोन में ग्लास बॉडी का इस्तेमाल किया है। Poco X4 Pro 5G फोन में 2.5D ग्लास बॉडी (glass body) दी गई है।

एमोलेड डिस्प्ले और हेडफोन जैक है खास

Poco X4 Pro 5G में फोन में 6.67 इंच की फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले (Amoled Dot Display) दी गई है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है। फोन में 3.5 एमएम का हेडफोन जैक दिया हुआ है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password