खतरे में हैं Google Chrome यूज करने वाले लोग ! जानिए गूगल ने क्या कहा ?

खतरे में हैं Google Chrome यूज करने वाले लोग ! जानिए गूगल ने क्या कहा ?

अगर आप भी Google Chrome का यूज़ करते है तो आपके लिए बहुत जरूरी जानकारी निकल कर आ रही है। आइए जानते है इसकी पूरी डिटेल्स –

Google Chrome यूजर्स ने अभी कुछ दिन पहले ही अपने नए वर्जन 104 में मिली 27 सिक्योरिटी खामियों को दूर किया था और साथ ही यूजर्स को अपना ब्राउजर अपडेट करने करने को कहा था। उस अपडेट के बाद यूजर्स को आने वाली परेशनियो से समाधान मिल गया था। अब Google Chrome के एक बार कुछ खामियों का पता चला है। इस बार जो परेशानी सामने आ रही है वो गूगल क्रोम 11 में सामने आ रही है। इसमें सिक्योरिटी से जुड़ी खामियों का पता चला है।

गूगल ने हाल ही में एक ब्लॉग पोस्ट के जरिए लेटेस्ट अपडेट की जानकारी दी है,गूगल ने अभी हालहिं में एक पोस्ट करके बताया कि मैक और लाइनक्स के लिए नया क्रोम वर्जन 104.0.5112.101 है तो वहीं विडोंज के लिए क्रोम ब्राउजर का लेटेस्ट 104.0.5112.102/101 वर्जन है इस लेटेस्ट वर्जन को आप इंस्टॉल कर सकते है।

गूगल ने अपने ग्राहकों के लिए जानकारी देते हुए कहा है कि 11 खामियों के तो दूर कर दिया गया है। इनमें से एक खामी क्रिटिकल, 6 खामियां ज्यादा और 3 खामियां मीडियम लेबल की थी। गूगल ने तुरंत मैक, लाइनक्स और विंडोज यूजर्स को अपना क्रोम ब्राउजर अपडेट करने की सलाह दी है जिससे कि आप होने वाली परेशानी से बच सकें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password