Paytm ने यूजर्स को दी एक और सौगात! तुरंत मिलेगा 60 हजार रुपये तक का लोन, ऐसे करें अप्लाई

नई दिल्ली। भाषा) डिजिटल वित्तीय सेवा मंच पेटीएम ने सोमवार को पोस्‍टपेड मिनी की पेशकश की, जिसके जरिए ग्राहक अपने मासिक खर्च के लिए 250 रुपये से लेकर 1000 रुपये तक का कर्ज तुरंत पा सकते हैं। पेटीएम ने एक विज्ञप्ति में बताया कि यह पेशकश उसकी ‘बाय नाउ, पे लेटर’ सेवा का विस्‍तार है, जिसकी मदद से कम कीमत वाला ऋण तुरंत पाया जा सकता है। पोस्टपेड मिनी को आदित्‍य बिरला फाइनेंस लिमिटेड के साथ भागीदारी में पेश किया गया है और 30 दिन तक की अवधि के लिये कोई ब्‍याज नहीं लिया जाएगा। कंपनी ने बताया कि इस पहल के तहत मोबाइल और डीटीएच रिचार्ज, गैस सिलेंडर बुकिंग, बिजली और पानी के बिल जैसे खर्चों के लिये यह कर्ज दिया जाएगा।

पहली बार लोन लाने वालों के लिए एक नई सुविधा
पेटीएम लेंडिंग के सीईओ भावेश गुप्ता (Bhavesh Gupta) ने कहा कि हम पहली बार लोन लाने वालों के लिए एक नई सुविधा शुरू कर रहे हैं। इसके जरिए उनमें एक वित्तीय अनुशासन भी पैदा होगा। इस पोस्टपेड सुविधा के जरिए हम इकोनॉमी में खपत को बढ़ाने के लिए एक गंभीर प्रयास कर रहे हैं। हमारे नए पोस्टपेड सर्विस से यूजर्स को समय पर अपने बिल और बकाया पेमेंट करने में सुविधा होगी।

30 दिन तक कोई ब्याज नहीं लगेगा
पेटीएम पोस्टपेड सर्विस के जरिए शून्य फीसदी ब्याज पर लोन चुकाने के लिए 30 दिनों तक की अवधि का ऑफर दे रही हैं। इसमें कोई एनुअल फी या एक्टीवेशन चार्ज नहीं है। हालांकि इसमें केवल एक न्यूनतम सुविधा शुल्क (convenience fee) लगेगी। पेटीएम पोस्टपेड के जरिए यूजर्स देश भर में ऑनलाइन और ऑफलाइन मर्चेट स्टोर पर पेमेंट कर सकते हैं और उनको अपने मासिक बजट के गडबड़ होने की कोई चिंता करने की जरूरत नहीं है। पेटीएम पोस्टपेड देश के 550 से अधिक शहरों में मौजूद है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password