MLA Rambai : विधायक रामबाई की बड़ी चेतावनी, कहा सलामत नहीं लौटेंगे

MLA Rambai : विधायक रामबाई की बड़ी चेतावनी, कहा सलामत नहीं लौटेंगे

MLA Rambai : मध्यप्रदेश की पथरिया विधानसभा से बसपा विधायक रामबाई (MLA Rambai video) अपने दबंग अंदाज के चलते सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में रामबाई एक बार फिर से सुर्खियों में आ गाई है। इन दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया (MLA Rambai video) पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह प्रशासन के अधिकारियों को चेतावनी देती नजर आ रही है। वीडियो में रामबाई (MLA Rambai video) कहती है कि अगर किसानों के घरों की कुर्की की गई तो वह सही सलामत नहीं लौटेंगे। वही किसानों के खिलाफ अन्याय बर्दास्त नहीं करेंगी।

दरअसल, पथरिया से बसपा की विधायक रामबाई सिंह परिहार (MLA Rambai video) किसानों को मुआवजा दिलाने के लिए कलेक्ट्रेट लेकर पहुंची थीं। कलेक्‍ट्रेट में एडीएम के सामने अपनी बात रखने के बाद उन्होंने मीडिया के सवालों का जबाव देते हुए कहा कि वह किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगी। उन्होंने कहा कि तीन साल पहले पथरिया विधानसभा में सांझली परियोजना के तहत बांध का निर्माण किया गया था। जिसमें किसानों की जमीन डूब क्षेत्र में आई थी, सरकार द्वारा उन किसानों को अभी तक मुआवजा नहीं दिया गया है। जबकि किसानों को तीन-तीन लाख रूपये का मुआवजा मिलना था। वही भीषण बारिश के चलते कई गांव के किसानों की जमीन डूब में आ गई है।

रामबाई (MLA Rambai video) ने मीडिया को बताया कि किसानों को तहसीलदारों द्वारा वारंट देकर उनके घरों की कुर्की की धमकी दी जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि आप किसी भी किसान को नोटिस दें यह अच्छी बात है, लेकिन यदि किसी किसान के घर कुर्की करने पहुंचेंगे तो वहां से सही सलामत लौट कर घर नहीं आ पाएंगें। क्योंकि वह किसानों के साथ अन्याय नहीं होने देंगी। मैं हमेशा किसानों के साथ खड़ी हूं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password