Oppo Reno 5 Pro+: 24 दिसंबर को होगी ओप्पो के इस नए फोन की लॉन्चिंग, मिलेगा 50MP का कैमरा, जानें और फीचर्स

Oppo Reno 5 Pro+ Smartphone: ओप्पो 24 दिसंबर को अपना नया फोन रेनो5 प्रो+ (Oppo Reno 5 Pro+) लॉन्च करेगा। फोन में 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 90Hz रिफ्रेश रेट जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं।

ओप्पो ने इसी महीने की शुरुआत में Reno 5 और Reno 5 Pro को चीन में लॉन्च किया था। इसी दौरान कंपनी ने ये भी कन्फर्म किया था कि, Reno 5 Pro+ फ्लैगशिप स्मार्टफोन को चीन में 24 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद हाल ही में इस फोन को TENAA पर फुल स्पेसिफिकेशन्स के साथ देखा गया था।

Redmi 9 Power Launched in India: भारत में लॉन्च हुआ 6000mAh बैटरी वाला Redmi 9 Power, जानें कीमत और फीचर्स

कंपनी के मुताबिक, रेनो5 प्रो+ में Sony IMX766 लेंस के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। यह भी दावा किया जा रहा है कि, 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ आने वाला दुनिया का यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें सोनी IMX766 कैमरा दिया गया है।

Oppo A53 5G Launched: ओप्पो का नया स्मार्टफोन Oppo A53 5G लॉन्च, जानें इसकी खूबियां और कीमत

कंपनी ने इस फोन का एक पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें फोन मैट फिनिश और डिजाइन के साथ देखा जा सकता है। बैक पैनल पर चार रियर कैमरे भी देख सकते हैं। प्राइमरी कैमरा के साथ एक 16MP का वाइड-ऐंगल लेंस, एक 13MP का टेलिफोटो लेंस और एक 2MP का मैक्रो शूटर मिल सकता है, वहीं सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है।

‘Micromax In Note 1’ Sale: Micromax के In Note 1 फोन को खरीदने का अच्छा मौका, फ्लिपकार्ट पर फिर से सेल शुरू

रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में 6.5 इंच का फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। 4500mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। ओप्पो का यह स्मार्टफोन 12GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसमें स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password