OnePlus Nord CE 2 Lite 5G: भारत में जल्द,लीक हो रहीं हैं डिटेल्स

OnePlus Nord CE 2 Lite 5G के लिए लीक्स का सिलसिला जारी है। और  OnePlus के लवर्स  इसका इंतजार करने लग गए हैं।  हैंडसेट को कथित तौर पर टेलीकम्यूनिकेशन एंड डिजिटल गवर्नमेंट रेगुलेटरी अथॉरटी (TDRA) और ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) से सर्टिफिकेशन मिला है। संकेत मिल रहे हैं कि यह फोन जल्द ही भारत और आसपास के मार्केट्स में लॉन्च किया जा सकता है। इससे पहले आए लीक में OnePlus Nord CE 2 Lite में 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी होने की बात कही गई थी। कहा जा रहा है कि भारत में इसकी कीमत 20 हजार रुपये से शुरू हो सकती है।
क्या होगा इसमें खास

हाल ही में वनप्लस नोर्ड सीई 2 लाइट गीकबेंच लिस्टिंग में मॉडल नंबर GN2200 के साथ देखा गया था। इसमें इसका सिंगल कोर स्कोर 678 प्वॉइंट्स का था और मल्टी कोर स्कोर 1,932 प्वॉइंट्स का था। लिस्टिंग में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर होने की बात कही गई थी जो या तो स्नैपड्रैगन 480+ या स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट हो सकता है। लिस्टिंग के अनुसार, OnePlus Nord CE 2 Lite में 6GB रैम हो सकती है और यह Android 11 के साथ आ सकता है।

बहुत सारे हैं इसमें फीचर
OnePlus Nord CE 2 Lite को यूएस फेडरल कम्युनिकेशन्स कमिशन (FCC), Camerafv5, UL (Demko) के साथ-साथ TUV Rheinland सर्टिफिकेशन साइट सहित कई सर्टिफिकेशन और बेंचमार्किंग वेबसाइटों पर भी देखा गया था। जिसमें इसके मेन स्पेसिफिकेशन भी सुझाए गए हैं। इनके अनुसार, OnePlus Nord CE 2 Lite में 33W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। यह 64 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ आ सकता है। हैंडसेट में 5G, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और डुअल-बैंड वाई-फाई का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

लीक हुए रेंडर्स में OnePlus Nord CE 2 लाइट में होल-पंच डिस्प्ले डिज़ाइन भी बताया गया है। इसमें 6.59 इंच की फुल एचडी फ्ल्यूइड स्क्रीन और फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की उम्मीद है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password