Numerology 2022: अगर आपका भी है ये जन्मांक, तो अगले साल हो जाएंगे वारे—न्यारे

aank jyotish

नई दिल्ली। नया साल शुरू होने Numerology 2022 के पहले हमारे मन में एक ही Numerology 2022 सवाल आता है। कि आने वाला साल आपके लिए क्या खास लेकर आने वाला है। ऐसे में आज हम भी आपको बताने जा रहे हैं। कि अगर आपना मूलांक 9 है तो समझ लीजिए आपके वारे—न्यारे होने वाले हैं। यानि वर्ष 2022 आपके लिए कुछ खास लेकर आने वाला है। आइए जानते हैं कैसे।

ज्योतिष अनुसार नया वर्ष 2022 मूलांक 9 वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा। अगर आपका जन्म भी किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को हुआ है तो आपका मूलांक 9 कहलाएगा। मान लीजिए आपका मूलांक 18 है। तो इसमें 8 और 1 को जोड़ने पर 9 आता है। इसी तरह 27 को जोड़ने पर भी 9 आता है। मूलांक के लोगों को इस साल करियर में ग्रोथ मिलने के आसार रहेंगे। हो सकता है इस साल आपको काफी यात्राएं करने का मौका भी मिले। आप जितनी मेहनत कर रहे हैं उसके अनुसार आपको सफलता भी मिलेगी। अगर कहीं निवेश करना चाहते हैं तो इसमें भी आपको सफलता मिलने के योग बनेंगे। आइए देखते हैं और कुछ क्या खास लाया है आपके लिए नया साल।

आर्थिक स्थिति होगी मजबूत —
ज्योतिषाचार्यों की मानें तो आने वाला साल आर्थिक दृष्टि से बेहद खास रहने वाला है। बचत तो होगी ही। व्यय पर भी केंट्रोल कर पाएंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त मिलेंगे। लोगों का भरपूर साथ मिलेगा। नौकरी वाले लोगों को काम में मजबूती प्राप्त होगी। इस वर्ष आपका प्रमोशन भी हो सकता है। इस समय पर आपके द्वारा किया गया निवेश भविष्य के लिए आपके काम आएगा।

लव—वर्डस के लिए होगा खास —
प्रेम संबंधों के लिए भी नया साल अच्छा रहेगा। जो जातक लंबे समय से लव रिलेशन में रह रहे लोग शादी के बंधन में बंध सकते हैं। जीवनसाथी से भी आपके संबंध मजबूत होंगे। सिंगल लोगों के जीवन में भी जल्द ही वे एक से दो सकते हैं। शादीशुदा लोगों के जीवन में खुशियां आ सकती हैं। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने की प्लानिंग कर सकते हैं। नया साल आपकी सभी इच्छाओं को पूरा करने वाला होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password