एसएसआईपीटी रायपुर में नॉन टीचिंग स्टाफ ट्रेनिंग प्रोग्राम का उद्घाटन

रायपुर। अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद् नई दिल्ली तथा छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय भिलाई के संयुक्त तत्वाधान में शंकराचार्य इंस्टिट्यूट ऑफ प्रोफेशनल मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी रायपुर में 6 से 18 दिसंबर तक विषय ”अशैक्षिक कर्मचारी वर्ग के स्वास्थ एवं कार्य सामर्थ हेतु विविध प्रशिक्षण” पर नॉन टीचर्स ट्रेनिंग प्रोग्राम का उद्धघाटन समारोह आयोजित किया गया। उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में छत्तीसगढ़ स्वामी विवेकानंद तकनीकी विश्वविद्यालय भिलाई के कुलपति प्रोफेसर एमके वर्मा मौजूद रहे जिन्होने अपने उद्बोधन में इस कार्यशाला के आयोजन के लिए अपनी शुभकामनाये देकर प्रतिभागियों को इसका लाभ लेने के लिए प्रेरित किया।

12 दिनों में कुल 36 तकनीकी सत्र होंगे और इसके अलावा 12 योग सत्र होंगे जिसकी सहायता से हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी लाभन्विन्त होंगे। इस ट्रेनिंग प्रोग्राम में पंजीकृत 56 प्रतिभागियों को लाभ लेने का अवसर प्राप्त होगा। एसएसआईपीएमटी, रायपुर के चेयरमेन निशांत त्रिपाठी महाविद्यालय की ओर से अपने उद्धबोधन में महाविद्यालय की उपलब्धियों को बताते हुए कहा की एसएसआईपीएमटी रायपुर सदैव नए नए नवाचार करने के लिए प्रतिबद्ध रहता है।

कार्यक्रम के विशिष्ठ अतिथि डॉ एसपीएस मथारू ने योगा सत्र अवं समस्त तकनीकी सत्र की उपयोगिता को बताते हुए सभी को इसका लाभ लेने की सलाह दी। कार्यक्रम के समापन में संस्था के प्राचार्य डॉ. आलोक कुमार जैन ने सभी गणमान्य सदस्यों, कार्यकारिणी समिति के सदस्यों एवं प्रतिभागियों का धन्यवाद ज्ञापन दिया और उन्होंने एनएसएस स्वयंसेवकों एवं समस्त छात्रों को बधाई दी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password