New Year Career Horoscope 2022 : नए साल में बढ़ता ही जाएगा कैरियर का ग्राफ, पलट जाएगी कुर्सी, क्या आप भी हैं शामिल

new year horoscope

नई दिल्ली। ​हर कोई कैरियर को लेकर New Year Career Horoscope 2022 चिंतित होते हैं। ऐसे में नया साल उनके कैरियर को लेकर क्या खास लाएगा। यह सभी जानना चाहते हैं। आइए जानते पंडित अनिल कुमार पाण्डेय के अनुसार वे कौन सी राशियां हैं जो जिन्हें नया साल नौकरी और कार्यालय में खास होने वाला है।

मेष राशि का कैरियर —
मेष राशि के जातक जो कि नौकरी में हैं उनका इस वर्ष फरवरी के बाद स्थानांतरण के साथ-साथ प्रमोशन का भी योग है। उस समय यह लोग दो जगह के इस्टैब्लिशमेंट में होने के कारण आर्थिक रूप से थोड़ा परेशान रहेंगे आपका भाग्य वर्ष के प्रारंभ में साथ देगा परंतु बाद में आपको अपने परिश्रम पर ज्यादा भरोसा करना पड़ेगा। आप फरवरी के बाद अपने परिश्रम पर ही भरोसा करें। यह सोच कर कि भाग्य साथ दे जाएगा कोई रिस्क का कार्य ना करें। जैसे अगर आपको उम्मीद है की जनता आप का बहुत सपोर्ट करती है। आप इलेक्शन में जीत जाएंगे तो इस बात को किसी अन्य से भी जांच करवा लें। फिर इलेक्शन लड़े।

मिथुन राशि का कैरियर-
कैरियर के क्षेत्र में वर्ष के प्रारंभिक काल खंड सामान्य रहेगा। वर्ष के बाकी समय अवधि में आपके कैरियर में तेजी आएगी। अगर आपके पास कोई नौकरी नहीं है तो नौकरी मिल सकती है। कार्यालय में भी आप के मान सम्मान में वृद्धि होगी। आपको अतिरिक्त प्रभार मिल सकता है। कार्यालय में कुछ लोगों से आपकी शत्रुता भी हो प्रारंभ हो सकती है। आपको चाहिए कि आप गुरुवार का व्रत करें और गुरुवार को या प्रतिदिन राम रक्षा स्त्रोत का जाप करें।

मकर राशि का कैरियर:-
कार्यालय के क्षेत्र में आपकी प्रगति अप्रैल माह तक कम रहेगी। अप्रैल माह के उपरांत मई और जून में आपको उछाल मिल सकता है। यह संभव है इस दौरान आपकी सीट बदल दी जाए। आपका आप कार्य अधिकारियों को अत्यंत पसंद आने लगे। कैरियर की दृष्टि से मई और जून बहुत अच्छे हैं। जुलाई-अगस्त जुलाई से लेकर के अक्टूबर तक का समय थोड़ा कम अनुकूल है। परंतु नवंबर और दिसंबर दोनों बहुत अच्छे हैं। आपको चाहिए कि आप शुक्रवार के दिन मंदिर में जाकर गरीबों के बीच चावल का दान दें।

कुंभ राशि का कैरियर-
बर्ष 2022 में अप्रैल महीने से आपके कैरियर में एक बड़ा उछाल आएगा। इस प्रकार अप्रैल मई-जून महीने में आपका कैरियर ठीक चलेगा। जुलाई, अगस्त और सितंबर के महीने में कार्यालय में आपकी स्थिति सामान्य रहेगी। इसके उपरांत अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर आपके कैरियर का ग्राफ ऊंचाई की तरफ जाएगा। आपको चाहिए कि आप शनिवार के दिन शनि मंदिर में जाकर शनि देव की आराधना करें।

मीन राशि का कैरियर:-
अप्रैल के महीने से आपके कैरियर में बहुत तेजी से उछाल आएगा। यह भी संभव है कि आपका प्रमोशन हो या आपको अतिरिक्त प्रभार मिल जाए। इस दौरान आपके अधिकारी आप पर अपनी विशेष कृपा दृष्टि रखेंगे। आपको इस समय का अपने कैरियर को आगे बढ़ाने में पूरी तरह से इस्तेमाल करना चाहिए। इसमें थोड़ा सा आपको जुलाई-अगस्त सितंबर और अक्टूबर के महीने में परेशानी महसूस हो सकती है। परंतु यह परेशानी अस्थाई होगी। इसी दौरान आपके पास धन की अच्छी आवक हो सकती है। जो कि खराब रास्ते से प्राप्त होगी। आपको गुरुवार को व्रत रखना चाहिए। उसी दिन सुंदरकांड का पाठ भी करना चाहिए।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password