NEET Result: छात्रों को करना पड़ेगा और इंतजार, आज नहीं जारी होगा रिजल्ट

NTA NEET result update: मेडिकल कॉलेजों में एडमिशन लेने के इच्छुक छात्रों को और भी इंतजार करना पड़ेगा। नीट रिजल्ट (NTA NEET Result) की घोषणा आज नहीं का जाएगी। एनटीए प्रमुख विनीत जोशी ने जानकारी देते हुए आज रिजल्ट की घोषणा होने की संभावनाओं पर विराम लगा दिया है।

छात्रों को करना होगा इंतजार

नई दिल्ली: आज सुबह से ही मेडिकल कॉलेजों (medical collage) में एडमिशन लेने वाले छात्रों को रिजल्ट का इंतजार था। खबरें चल रही थीं कि नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) आज नीट 2020 का रिजल्ट जारी करेगा। लेकिन एनटीए प्रमुख विनीत जोशी ने इन संभावनाओं विराम लगाते हुए आज रिजल्ट जारी नहीं होने का ऐलान किया।

एक वेबसाइट की मानें तो एनटीए प्रमुख का कहना है कि आज नीट 2020 (NEET 2020) के रिजल्ट की घोषणा नहीं किए जाएगें। ये खबर सामने आने के बाद सभी का एक सवाल है कि आखिर रिजल्ट कब तक जारी किए जाएगें।

13 सितंबर को आयोजित हुई थी परीक्षा

आपको बता दें, NEET 2020 की परीक्षा 13 सितंबर को आयोजित की गई थी। परीक्षा के लिए करीब 15.97 लाख छात्रों ने रजिस्ट्रेशन कराया था। एनटीए के मुताबिक, कोरोना और कई प्रदेशों में बाढ़ जैसे हालात के बावजूद नीट 2020 में 85 से 90 फीसदी छात्र शामिल हुए थे। जिसके बाद से ही छात्रों को इसके रिजल्ट का इंजतार है। सोमवार सुबह से ही ऐसा लग रहा था कि एमबीबीएस और बीडीएस कोर्सेस में दाखिला लेने के इच्छुक छात्रों का इंतजार खत्म हो जाएगा। लेकिन परिणाम के लिए छात्रों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

दरअसल पिछले सप्ताह शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक (Education Minister, Dr. Ramesh Pokhriyal Nishank) ने नीट यूजी (NEET UG) 2020 रिजल्ट से संबंधित जानकारी दी थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password