छत्तीशगढ़ : ‘यंग इंडिया के बोल सीजन-2’ का आगाज,युवा प्रवक्ताओं को सुनहरा मौका

छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में “यंग इंडिया के बोल सीजन-2′ का आह्वान कर दिया है। इसके जरिए युवा कांग्रेस संगठन पूरे छग प्रदेश भर के कुशल वक्ताओं को संगठन में प्रवक्ता बनने का मौका देगा।यह एक राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता है आपको बती दे  पिछले साल इसी तरह सीजन 1 लांच किया गया था और इससे 27 प्रवक्ताओं का चयन किया गया था।

किसने,कब,कहां,कैसे!!

कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल, यंग इंडिया के बोल की छत्तीसगढ़ प्रभारी शिल्पा एक्का, प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री अमरजीत चावला और प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता विकास तिवारी ने अभियान का शुभारंभ किया। इस मामले पर राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने बताया कि युवा कांग्रेस, यंग इंडिया के बोल के माध्यम से देश भर से प्रतिभावान युवाओं को मौका दे रही है।

गूगल फार्म के जरिये बुलाए जा रहे फार्म

इसके तहत 31 मई तक गूगल फॉर्म के जरिए प्रतिभागी आमंत्रित किए जाएंगे। एक जून से 31 जुलाई तक विधानसभा और जिला स्तर पर उनके बीच प्रतियोगिता कराई जाएगी। यहां से चुने हुए प्रतिभागियों को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए बुलाया जाएगा। यह प्रतियोगिता एक अगस्त से 31 सितम्बर के बीच होनी है। यहां से चुने हुए प्रतिभागियों को 30 सितम्बर से 2 अक्टूबर के बीच राष्ट्रीय स्तर पर होने वाली स्पर्धा में भाग लेने का अवसर मिलेगा।

राष्ट्रीय प्रतियोगिता में लोहा मनवाने वालों को युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय प्रवक्ता और प्रदेश प्रवक्ता बनने का मौका मिलेगा। सीजन-2 की औपचारिक घोषणा के समय युवा कांग्रेस के महामंत्री अशरफ हुसैन, प्रवक्ता राहुल कर, अंशुल मिश्रा, नम्रता सोनी, आकाश यदु आदि मौजूद रहे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password