राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज बेटी ने मां और भाई को गोली मारकर की हत्या,इलाके में फैली सनसनी -

राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज बेटी ने मां और भाई को गोली मारकर की हत्या,इलाके में फैली सनसनी

Image source : jantasamachar.news

Image source : jantasamachar.news

लखनऊ। रेल मंत्रालय के बड़े अधिकारी की बेटी ने अपने ही मां और भाई को गोली मारकर हत्या कर दी।  बताया जा रहा है कि रेल मंत्रालय में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आरडी बाजपेई की नाबालिग बेटी ने अपनी मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शनिवार दोपहर की है।

पूछताछ कर रही पुलिस
लखनऊ के सबसे पॉश इलाका विवेकानंद मार्ग स्थित सरकारी आवास में एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर आरडी बाजपेई का पूरा परिवार यहां रहता है। शनिवार दोपहर डायरेक्टर आरडी बाजपेई की नाबालिग बेटी ने अपनी मां और भाई को गोली मार दी। घटना के बाद पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय ने बताया कि रेलवे अधिकारी की बेटी तनाव में थी, जिसके कारण उसने मां व भाई की हत्या कर दी। पुलिस नाबलिग बेटी से पूछताछ कर रही है।

डबल मर्डर की सूचना मिली
डबल मर्डर की घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई। आरडी बाजपेई दिल्ली में इन्फॉर्मेशन एंड पब्लिकेशन में तैनात हैं। वहीं आरडी बाजपेई की पत्नी मालिनी, बेटा सर्वदत्त और बेटी विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी आवास में रहते हैं। सरकारी आवास में शनिवार को पत्नी, बेटी व बेटा मौजूद थे। शनिवार को दिन में करीब साढ़े तीन बजे डायल 112 पर पुलिस को डबल मर्डर की सूचना मिली। इसके बाद डीजीपी एचसी अवस्थी, पुलिस आयुक्त समेत रेलवे के कई बड़े अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे।

22 बोर का असलहा बरामद
पुलिस का कहना है कि घटना के बाद 22 बोर का असलहा बरामद कर लिया गया है। नाबालिग ने इसी से मां व भाई को गोली मारी थी। पूछताछ में उसने बताया कि असलहे में उसने पांच गोलियां लोड की थी, जिसमें तीन उसने चलाए।

कक्षा नौ की है छात्रा
जानकारी के अनुसार नाबालिग राष्ट्रीय स्तर की निशानेबाज है और उसने कई मेडल भी जीते हैं। वह कक्षा नौ की छात्रा है। शुरुआत में पूछताछ में नाबालिग ने कहा कि पापा के आने के बाद ही वह कुछ बताएगी, लेकिन बाद में उसने पूरी कहानी बयां कर दी।

शीशे पर भी फायरिंग की
नाबालिग ने पुलिस के सामने घटना की बात कबूल कर ली है। पुलिस ने छानबीन की तो टमाटर की चटनी से बाथरूम के शीशे पर डिस्क्वालिफाईड ह्यूमन लिखा मिला। किशोरी ने यह लिखने के बाद शीशे पर भी फायरिंग की थी।

जन्मदिन की चल रही थी तैयारी
आरडी बाजपेई का शनिवार को जन्मदिन था। परिवारजन उनसे दूर लखनऊ में थे। इसलिए वीडियो कांफ्रेंसिंग कर उनका जन्मदिन मनाने की तैयारी कर रहे थे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password