Narendra Giri News Live Update : बाघंबरी मठ से संगम के लिए निकली नरेंद्र गिरी की अंतिम यात्रा,संतों और भक्तों का उमड़ा सैलाब 



Narendra Giri News Live Update : बाघंबरी मठ से संगम के लिए निकली नरेंद्र गिरी की अंतिम यात्रा,संतों और भक्तों का उमड़ा सैलाब 

प्रयागराज। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि Narendra Giri News Live Update के शव का बुधवार को पोस्टमार्टम हुआ। करीब ढाई घंटे तक चले पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पुलिस के उच्चाधिकारियों को सीलबंद लिफाफे में सौंप दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद पार्थिव शरीर को बाघंबरी गद्दी मठ ले जाया गया है जहां शव को गंगा स्नान कराने की तैयारी की जा रही है।

मीडियाकर्मी को भीतर जाने की अनुमति नहीं
नरेंद्र गिरि केशव का पोस्टमार्टम पांच डॉक्टरों के पैनल ने किया और पोस्टमार्टम रिपोर्ट पुलिस के के उच्च अधिकारियों को सौंप दी गई है। पोस्टमार्टम वाली जगह सुबह से ही छावनी में तब्दील रही और किसी भी मीडियाकर्मी को भीतर जाने की अनुमति नहीं दी गई।

स्नान कराने की तैयारी
बाघंबरी गद्दी मठ में शव को गंगा स्नान कराने की तैयारी चल रही है और कुछ ही देर में साधु संत और अखाड़ा परिषद के सभी पदाधिकारी पार्थिव शरीर को ले जाने के लिए सजाए गए वाहन के साथ गंगा नदी की ओर प्रस्थान करेंगे।

अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि के शव का  पोस्टमार्टम पांच डॉक्टरों की टीम ने दो घंटे तक किया। शुरूआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत होने की पुष्टि हुई है। देश के विभिन्न महामंडलेश्वर और 13 अखाड़ों के साधु संत प्रयागराज पहुंचे हैं। अब से कुछ देर में नरेंद्र गिरि को भू समाधि दी जाएगी।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password