नायब तहसीलदार ने लगाया 100 साल का लॉकडाउन, आदेश जारी, जानें क्या है पूरा मामला -

नायब तहसीलदार ने लगाया 100 साल का लॉकडाउन, आदेश जारी, जानें क्या है पूरा मामला

Share This

जबलपुर: कोरोना का कहर बढ़ते ही प्रशासन सख्त मोड में नजर आ रही है। प्रदेश के कई जिलों में रविवार लॉकडाउन भी लगाया गया है और कई जगहों पर नाइट कर्फ्यू है। लेकिन कोरोना के संक्रमण से बरगी के नायब तहसीलदार इतना डर गए की उन्होंने एक नहीं, दो नहीं बल्कि 100 साल का लॉकडाउन लगा दिया।

जी हां, नायब तहसीलदार का यह आदेश जारी होते ही वायरल हो गया। हालांकि अधिकारी ने दावा किया है कि टाइपिंग की गलती के कारण आदेश जारी हो गया था और तहसीलदार को पता चलते ही उन्होंने दूसरा आदेश जारी कर दिया।

3 अप्रैल 2021 से 19 अप्रैल 2121 तक लगाया था लॉकडाउन

बगरी तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार सुषमा धुर्वे ने कोविड-19 के संक्रमण के बढ़ते केस के चलते 3 अप्रैल 2021 को आदेश जारी किया था और आदेश 19 अप्रैल 2121 को खत्म होने का उल्लेख किया। आदेस जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग उसपे कमेंट्स करने लगे। अधिकारी को पता चलते ही उन्होंने दूसरा आदेश जारी किया।

ये आदेश हुआ जारी

आदेश में लिखा है, कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला दण्डाधिकारी के निर्देशों के पालन में शुक्रवार से रविवार तक उप-तहसील बरगी के अंतर्गत दूध, मेडिकल स्टोर, पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी की दुकान खुली रहेंगी। इसके अलावा आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी की जाएगी।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password