MP Weather Update: जानें कैसा रहेगा आज मध्यप्रदेश का मौसम

MP Weather Update: MP के 2 संभागों में बारिश की संभावना, जानें कैसा रहेगा आज प्रदेश का मौसम

mp-weather-update
Share This

MP Weather Update: एमपी में मौसम लगातार करवट ले रहा है। MP के 2 संभागों में बारिश की संभावना बनी हुई है। मौसम साफ होने के बाद कड़ाके की ठंड के आसार हैं। उत्तर भारत पर पश्चिमी विक्षोभ बना है। इस बीच प्रदेश के कई जिलों में बारिश हो सकती है। इसके साथ आज रात के तापमान में गिरावट हो सकती है।

ग्वालियर, छतरपुर, टीकमगढ़, निवाड़ी, दतिया, भिंड और मुरैना में घना कोहरा रहेगा। इसके साथ ग्वालियर, चंबल, उज्जैन, भोपाल, सागर और रीवा संभाग में ओलावृष्टि और बारिश की संभावना बनी हुई है। इंदौर, नर्मदापुरम, जबलपुर, शहडोल में बूंदाबांदी की संभावना है। वहीं ज़्यादातर शहरों में रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना है।

IMD के अनुमान के अनुसार आईए जानते हैं आज एमपी के बड़े शहरों में तापमान कितना रहेगा:

भोपाल (Bhopal weather update)

भोपाल में आज न्यूनतम तापमान 13 डिग्री रहेगा और अधिकतम तापमान 29 तक हो सकता है। सुबह और रात के समय ज्यादा ठंड पड़ेगी।

भोपाल में आगामी दिनों में और ठंड भी देखने को मिल सकती है। इसी के साथ दिन में कुहासा देखने को मिलेगा।

इंदौर (Indore weather update)

इंदौर में आज न्यूनतम तापमान 15 और अधिकतम तापमान 27 डिग्री तक रहेगा। अगर मौसम की बात करें तो सुबह ठंडा रहने की और दिन में कुहासा रहने की संभावना है। यहां दिन में ठंड कम रहने के आसार हैं। दिन में आसमान साफ रहने की उम्मीद है।

जबलपुर (Jabalpur weather update)

यहाँ आज न्यूनतम तापमान 12 और अधिकतम तापमान 26 तक रहने की संभावना है। मौसम की बात करें तो जबलपुर में भी दिन में कुहासा देखने को मिलेगा। यहां ज्यादा ठंड पड़ने के आसार हैं।

ग्वालियर (Gwalior weather update)

ग्वालियर अंचल में भी ठुठरन भरी ठंड अब लोगों को परेशान करने लगी है। ग्वालियर में सबसे ज्यादा ठंड देखने को मिल रही है। आज न्यूनतम तापमान 09 और अधिकतम तापमान 20 तक रहने की संभावना है। तापमान गिरने से और ठंड महसूस की जा सकती है। मौसम की बात करें तो यहाँ भी दिन में धुंध रहने की संभावना है।

उज्जैन (Ujjain weather update)

उज्जैन में आज न्यूनतम तापमान 12 और अधिकतम तापमान 28 डिग्री तक रहने की उम्मीद है। अगर मौसम की बात करें तो यहाँ भी दिन में धुंध देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें:

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password