MP Tikamgarh News विधायक की पत्नी लापता, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद कोर्ट ने पुलिस को लगाई फटकार

BJP MLA WIFE MISSING

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में विधायक की पत्नी पुलिस की नजरों में गायब हो चुकीं हैं, मतलब फरार हैं लेकिन वे सोशल मीडिया में पूरी तरह सक्रिय नजर आ रहीं हैं। नेताओं के साथ उनके फोटो वायरल हो रहे हैं। दरअसल उनके खिलाफ जांच चल रही है। फोटो वायरल होने के बाद कोर्ट ने पुलिस को फटकारा है और विधायक पत्नी को समन देकर जांच पूरी करने के निर्देश भी दिए हैं।

जाति प्रमाण-पत्र मामले में 28 दिसंबर को होगी सुनवा

आपको बता दें कि टीकमगढ़ से भाजपा विधायक  राकेश गिरी की पत्नी लक्ष्मी गिरी के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं। फोटो वायरल होने पर नगर पालिका अध्यक्ष चुनाव के लिए बनवाए गए जाति प्रमाण-पत्र के मामले में कोर्ट ने पुलिस को फटकार लगाते हुए जल्द जांच पूरी करने के निर्देश दिए हैं। पूर्व नपाध्यक्ष लक्ष्मी गिरी इसी मामले में फरार हैं।

बता रहे फरार, नेताओं के साथ फोटो हो रहे वायरल

विधायक राकेश गिरी की पत्नी के फोटो सीएम सहित अन्य नेताओं के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन पुलिस उन्हें फरार बता रही हैं। बता दें कि लक्ष्मी गिरी पर दर्ज धोखाधड़ी का प्रकरण सीजेएस कोर्ट में विचाराधीन है। फरारी के कारण इस कारण मामले की विवेचना नहीं हो पाने की बात कही जा रही है। इस बीच उनके सीएम सहित अन्य नेताओं के साथ फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं, जो कई सवाल पैदा करता है।

कोर्ट में इस मामले में अब 28 दिसंबर को सुनवाई होगी। फिलहाल केस में हाईकोर्ट ने उन्हें 19 जनवरी तक अंतरिम राहत दे दी है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password