MP School Offline Classes : स्कूल खुलने को लेकर सीएम का बड़ा बयान आया सामने, जानें क्या है बयान

भोपाल। प्रदेश में स्कूलों के खोलने MP School Offline Classes को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि अभी कोरोना के चलते 15 जनवरी से स्कूल बंद चल रहे हैं। कोरोना के केसों में कमी आ रही है। अगर स्थिति कंट्रोल में रहती है तो इन्हें 31 जनवरी के बाद खोलने पर विचार किया जाएगा। पर इसके पहले कोरोना की स्थिति को लेकर समीक्षा की जाएगी। इसी के बाद कोई निर्णय लिया जाएगा।

अगर स्थिति कंट्रोल रही तो स्कूल खुलने और दोबारा ऑफलाइन पढ़ाई करने की व्यवस्था शुरू हो सकती है। यह बात शुक्रवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने राजगढ़ जिले के पिपल्याकलां दौरे के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए कही। आपको बता दें एक दिन पहले ही गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार में स्कूल खोलने को लेकर टकराव की स्थिति निर्मित होती नजर आ रही थी। जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का यह बयान आया है।

बनी थी टकराव की स्थिति —
तब शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने कोरोना के बढ़ते केसों की बात कहते हुए बोला था कि अभी की स्थिति में 1 फरवरी तक स्कूल खोलना आसान नहीं है। साथ ही उन्होंने एमपी बोर्ड परीक्षाएं आगे बढ़ाई जा सकती है, इस बात के संकेत भी दिए थे। उनका कहना था कि फरवरी के पहले सप्ताह कोरोना की समीक्षा करके स्कूल खुलने और बंद रखने पर निर्णय लिया जाएगा। तो वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्कूल खोलने का निर्ण मुख्यमंत्री द्वारा लिए जाने की बात कही थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password