कांग्रेस हिंदू विरोधी, नेताओं को सूंघ गया सांप : मंत्री सारंग

कांग्रेस हिंदू विरोधी, नेताओं को सूंघ गया सांप : मंत्री सारंग

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Medical Education Minister Vishwas Sarang) ने कोरोना की जानकारी देते हुए कहा कि कोविड (MP Corona) के 24 घंटे में 5 हज़ार टेस्ट हुए 19 मामले आए है 232 एक्टिव केस है। छोटे बच्चों के वैक्सिनेशन का विस्तार कर रहे है। मंत्री विश्वास सारंग (Medical Education Minister Vishwas Sarang) ने मिशन नगरोदय कार्यक्रम को लेकर कहा कि सीएम शिवराज (CM Shivraj) की सरकार विकास की सरकार है। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कर रहे है। स्ट्रीट वेंडर्स को लोन दिया गया है। पानी बिजली की व्यवस्था की जा रही है कम्युनिटी हॉल से लेकर हॉस्पिटल तक बन रहे है। मुख्यमंत्री संजीवनी क्लीनिक (Chief Minister Sanjeevani Clinic) स्थापित हो रहे है।

गुना कांड पर बोले मंत्री सारंग

एमपी के तीन पुलिसकर्मियों की हत्या (Guna Kand) के मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। इस मामले में पुलिस ने पहले ही दो आरोपियों का एनकाउंटर (Guna encounter)  किया था। वहीं, मंगलवार की सुबह पुलिस ने एक और आरोपी छोटू उर्फ जहीर का एनकाउंटर (Guna encounter) किया है। जहीर बाइक से राजस्थान की ओर भागने की कोशिश में थे। पुलिस को देखकर वह भागने लगा। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उसे मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। इस मामले में अभी भी एक आरोपी फरार चल रहा है। इस मामले में चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Medical Education Minister Vishwas Sarang)  ने शिकारियों के तीसरे एनकाउन्टर (Guna encounter) पर कहा शिकारियों को संरक्षण देना कांग्रेस की अद्दत है। आज सुबह एक ओर एनकाउंटर (Guna encounter)  किया गया है अब तक 3 हो गए है। धर्मांतरण के आरोपियों को भी पकड़ा है। जो गलत करेगा किसी को बख्शा नहीं जाएगा।

कांग्रेस नेताओं को सूंघ गया सांप : मंत्री सारंग

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Medical Education Minister Vishwas Sarang) ने कहा कि ज्ञानव्यापी मस्जिद में शिवलिंग (Gyanvapi Masjid) मिलने पर कहा हम सब उत्साहित है नंदी बाबा प्रकट हुए है। हिन्दू मंदिरों को चोट पहुंचाकर निर्माण किये गए है। जब इतिहास में अनर्गल हुआ है तो उसको ठीक करने का भी मौका मिलना चाहिए। कुछ जयचंद के पेट मे दर्द हो रहा है। मस्जिद में जब बाबा प्रकट हुए है तो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अब ट्वीट क्यों नहीं कर रहे है। कांग्रेस के नेताओं को सांप सूंघ गया। कांग्रेस हिन्दू विरोधी बाते करती है सिर्फ वोट के लिए हिन्दू बनते है।

दिग्विजय सिंह हिंदू विरोधी मानसिकता से बाहर नहीं निकल पा रहे : मंत्री सांरग

इन दिनों सांप्रदायिक हिंसा की खबरें लगातार सामने आ रही है। सोमवार रात मध्य प्रदेश के नीमच में दो समुदायों के बीच हिंसक टकराव हो गया। तनाव इतना बढ़ गया कि भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात करना पड़। वहीं माहौल को देखते हुए इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि पुरानी कचहरी इलाके में दो समुदायों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई। इस दौरान कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई और आगजनी की घटनाएंं भी सामने आयी। हंगामें के बाद भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दी गई है। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने नीमच झगड़े पर दिग्गी के ट्वीट पर कहा दिग्विजय सिंह हिंदू विरोधी मानसिकता से बाहर नहीं निकल पा रहे है। वो तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password