MP Khargone Violence : खरगोन हिंसा में घायल रामभक्त शिवम को आया होश

खरगोन : खरगोन में रामनवमी के जुलूस पर हुए पथराव में घायल शिवम जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। शिवम को बेहोशी की हालत में इंदौर के सीएचएल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। तभी से शिवम बेहोशी की हातल में था। शिवम की सलामती के लिए प्रदेशभर में दुआएं की जा रही थी वही डॉक्टरों की एक टीम शिवम के इलाज में जुटी हुई थी। इसी बीच खबर है कि शिवम को होश आ गया है। हालांकि शिवम को होश आया की नहीं यह अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है।

शिवम सिर में कई गंभीर चोटे

दरअसल, खरगोन में रामनवमी के जुलूस पर पथराव के दौरान शिवम और उसका परिवार घर के बाहर बैठा था। तभी हंगामे की आवाज आना शुरू हुई। शिवम और उसका परिवार कुछ समझ पाता कि सामने से पत्थर बरसने लगे, जिसके कारण शिवम के सिर में कई गंभीर चोटें आई थी। वह अचानक लहुलहान होकर गिर पड़ा। इसके बाद शिवम को इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी हालत गंभीर थी। उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था। लेकिन 24 घंटे बाद भी होश नहीं आया है। शिवम के परिजनों को पहले गोली लगने की आंशका थी लेकिन ऑपरेशन में गोली लगने की बात सामने नहीं आई। डॉक्टरों का कहना है कि शिवम के सिर पर एक गहरा घाव है। उसके सिर की कुछ हडिड्यां टूटकर ब्रेन में चली गई है। जिसके चलते वह बेहोश है। लेकिन खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि शिवम को अब होश आ गया है।

एक दिन बाद है बहन की शादी

शिवम के पिता किसान है। उनका परिवार खरगोन से 100 किमी दूर निसरपुर में रहता है। शिवम की दो बड़ी दो बहनें हैं। शिवम आईटीआई से कम्प्यूटर साइंस में डिप्लोमा कर रहा है इसलिए वह अपने मामा सुरेंद्र जोशी के यहां खरगोन में रहता है। शिवम की एक बहन की शादी 17 अप्रैल को है जिसकी तैयारियां चल रही थी, निमंत्रण कार्ड बांटे जा चुके हैं। लेकिन इस हादसे ने शिवम के परिवार को तोड़ के रख दिया है अब परिजन व रिश्तेदार उसके जल्दी ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password