MP Congress News ‘बाबूलाल’ ने मचाया कांग्रेस में बवाल ! हिंदू महासभा ने सोनिया और कमलनाथ को लिखा पत्र

होशंगाबाद। बाबूलाल चौरसिया के कांग्रेस MP Congress News में शामिल होने के बाद मानक अग्रवाल ने पीसीसी चीफ कमलनाथ पर हमला बोल और इस फैसले पर आपत्ति दर्ज की है। यानी बाबूलाल की वजह से मप्र की सियासत के साथ साथ कांग्रेस की अंदरूनी सियासत में भी बवाल मचा है। होशंगाबाद कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सत्येंद्र फौजदार ने पीसीसी चीफ कमलनाथ को एक पत्र लिखा है। पत्र में मानक अग्रवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें बीजेपी का एजेंट करार दिया है। फौजदार ने लिखा कि विधानसभा चुनाव के दौरान मानक अग्रवाल ने कांग्रेस पार्टी को कमजोर करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी थी, लिहाजा उन्हें पार्टी से निष्कासित किया जाए।

मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को पत्र लिखे

गौरतलब है कि हिंदू महासभा कार्यकर्ता बाबूलाल चौरसिया कुछ दिन पहले कांग्रेस में शामिल हो गए थे। उनके कांग्रेस में शामिल होने के बाद से पार्टी में फूट पड़ती दिख रही है। वहीं हिंदू महासभा भी कांग्रेस पर हमलावर हो गई। हिंदू महासभा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी व मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को पत्र लिखे हैं।

कांग्रेस में किसी की आस्था नहीं बची

पत्र में हिंदू महासभा ने कहा है कि अब कांग्रेस में किसी की आस्था नहीं बची है। इसलिए कांग्रेस का नाम बदलकर गोडसेवादी कांग्रेस रख दिया जाना चाहिए। आम आदमी कांग्रेस में शामिल नहीं होना चाहता है।यह बात साबित होती है बाबूलाल चौरसिया को गांधीवादी कांग्रेस में शामिल करने से। बाबूलाल ने ग्वालियर में गोडसे का मंदिर स्थापित किया था, इसलिए कांग्रेस कार्यालय में नाथूराम गोडसे का चित्र भी लगा लेना चाहिए। ये सभी पत्र हिंदू महासभा के प्रदेश महामंत्री विनोद जोशी के नाम से लिखे गए हैं।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password