mp by election 2021 :उपचुनाव में दिग्गी करेंगे प्रचार, दिलचस्प मोड़ पर पहुंचा प्रचार !

भोपाल। MP में होने जा रहे mp by election 2021 उपचुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और Digvijay singh by-election in mp पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की एंट्री हो रही है। 24 अक्टूबर से दिग्विजय चुनाव प्रचार के मैदान में उतर रहे हैं, रविवार को खंडवा लोकसभा क्षेत्र में 3 जगहों पर वो सभा करेंगे। कहा जा रहा है कि खंडवा लोकसभा उम्मीदवार दिग्गी राजा के कोटे से है।

24 अक्टूबर को खंडवा से आगाज
लंबे समय से चुनाव प्रचार से दूर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है, पहले ही दिन दिग्गी ने खंडवा लोकसभा में 3 सभाएं कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि खंडवा से उम्मीदवार राजनारायण सिंह दिग्विजय सिंह कोटे से हैं। इसके साथ ही इस क्षेत्र में ठाकुर मतदाताओं की संख्या भी ज्यादा है।

कांग्रेस की घेराबंदी करने का मौका भी होता है
मध्यप्रदेश की राजनीति में दिग्विजय सिंह एक ऐसा नाम है। जिसकी मौजदूगी को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता, लेकिन ये बीजेपी के लिए कांग्रेस की घेराबंदी करने का मौका भी होता है।

लोकसभा और तीन विधानसभाओं में मतदान
30 अक्टूबर को प्रदेश में एक लोकसभा और तीन विधानसभाओं में मतदान है । ऐसे में अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह प्रचार में उतरने जा रहे हैं । प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में दिग्विजय की पकड़ अच्छी मानी जाती है । ऐसे में देखना यही होगा कि प्रदेश में कार्यकर्ताओं के बीच सबसे ज्यादा पकड़ रखने वाले दिग्विजय क्या कांग्रेस को विजय दिला पाएंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password