MP By Election 2021 : बीजेपी को 100% जीत का भरोसा,नेताओं में चलने लगे जुबानी तीर

MP By Election 2021 : बीजेपी को 100% जीत का भरोसा,नेताओं में चलने लगे जुबानी तीर

MP By Election 2021
Share This

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में उपचुनाव MP By Election 2021 से पहले सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस और बीजेपी एक दूसरे के खिलाफ आक्रमक दिख रही है। दोनों दलों के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिल रही है। हालांकि अभी तक उपचुनाव की तारीखों का एलान नहीं हुआ है।

100 फीसदी सीटें जीतना का भरोसा
दमोह उपचुनाव में हार के बाद बीजेपी को आगामी उपचुनाव में 100 फीसदी सीटें जीतना का भरोसा है। ये दावा खुद बीजेपी के वरिष्ठ नेता जय भान सिंह पवैया कर रहे हैं। उन्हें बीजेपी संगठन और 24 घंटे काम करने वाले अपने कार्यकर्ताओं पर भरोसा है साथ ही कांग्रेस के भीतर की लड़ाइयों पर वो चुटकी लेने से नहीं चूकते और जीत का सेहरा शिवराज के सिर बंधने की बात कहते हैं।

दमोह उपचुनाव याद दिला रहे हैं
लेकिन कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार को जयभान सिंह पवैया की बातें छोटा मुंह बड़ी बात लगती हैं। वो पवैया को 2018 का विधानसभा चुनाव और दमोह उपचुनाव याद दिला रहे हैं साथ ही उन मुद्दों का जिक्र भी कर रहे हैं,जिन्हें लेकर वो आगामी उपचुनाव में उतरने वाले हैं।

दशा और दिशा दोनों तय करेंगे
उपचुनाव की तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, उससे पहले ही प्रदेश में सियासी माहौल गरमाने लगा है..ऐसे में नेताओं के बीच जुबानी जंग लाजमी है। उपचुनाव दोनों दलों के लिए किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं होंगे साथ ही आगामी उपचुनाव मध्यप्रदेश की सियासत की दशा और दिशा दोनों तय करेंगे।

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password