MP Breaking Panhyat Chunav 2022 : बिना अनुमति नहीं छोड़ पाएंगे मुख्यालय, निर्देश जारी

panchayat chunav

भोपाल। अगर आप भी MP Breaking Panhyat Chunav 2022 प्रदेश के सरकारी अधिकारियों-कर्मचारियों की लिस्ट में शामिल हैं। तो आपके लिए बड़ी खबर है। (MP Employees-Officers) पंचायत चुनाव के मद्देनजर अब अधिकारी-कर्मचारी बिना अनुमति के मुख्यालय नही छोड़ पाएंगे। ​इसके लिए आपको पहले परमीशन लेनी होगी। जी हां निर्वाचन कार्य में संलग्न कर्मचारियों के अवकाश प्रतिबंधित रहेंगे। इस संबंध में विभाग द्वारा आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।

किसी भी समय बुलाया जा सकता है —
शनिवार को एमपी में पंचायत चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया गया था। जिसके बाद राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा पंचायत चुनाव 2021-22 (MP Panchayat Election 2021-22) के मद्देनजर सतना जिले के सभी विभागो के समस्त अधिकारी-कर्मचारी राज्य निर्वाचन आयोग और जिला निर्वाचन कार्यालय के नियंत्रण में आ गये हैं। किसी भी अधिकारी-कर्मचारी की सेवायें निर्वाचन कार्य या उसके सहयोग के लिये किसी भी समय कभी भी ली जा सकती है।

सतना कलेक्टर ने जारी किए आदेश —
सतना कलेक्टर (Satna Collector) एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजय कटेसरिया ने एक आदेश जारी किया है जिसके अनुसार जिले के समस्त विभागो के कार्यालय प्रमुखों को आदेश दिया गया है। जिसमें उन्होंने किसी भी अधिकारी-कर्मचारी को अपने स्तर पर अवकाश स्वीकृत न करने की सलाह दी है। किसी अधिकारी-कर्मचारी द्वारा अवकाश प्राप्त करने के लिए जिला निर्वाचन कार्यालय की स्वीकृति जरूरी होगी। इतना ही नहीं सभी को इसका कढ़ाई से पालन भी करना होगा।

लगाई जा रही है ड्यूटी —
चुनाव के दौरान कार्य में कोई दिक्कत न आए इसके लिए आम निर्वाचन संबंधी विभिन्न कार्यों के लिये अधिकारी और कर्मचारियों की नियुक्ति की जा रही है। निवाड़ी और टीकमगढ़ जिले में कार्य करने वाले अधिकारी और कर्मचारी के अवकाश तत्काल प्रभाव से प्रति​बंधित कर दिए गए हैं। जिन्हें निवाड़ी का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password